श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे वह अपने काम से कहीं अधिक अपने निजी मामलों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। काफी लंबे समय से वह अपने बेटे रियांश की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ रही हैं और अब उनकी जीत हुई है। जी हाँ, उन्हें इस मामले में कोर्ट से राहत मिली है और उनकी जीत हो गई है।

मिली जानकारी के तहत बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें बेटे की कस्टडी दी है। वहीं श्वेता इस फैसले से काफी खुश हैं और उन्होंने इस पूरे मामले पर खुलकर अपने बयान सामने रखा है। हाल ही में उन्होंने एक बयान देते हुए कहा, 'मैं यही चाहती थी। इन दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव में मुझे वहां फॉलो किया और हंगामा क्रिएट किया। ये रेयांश और मेरे लिए परेशान करने वाली चीज थी। अभिनव कभी भी मेरे दरवाजे पर आकर सीन क्रिएट कर देता था।' वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा, 'मैंने कभी रेयांश और अभिनव को बात करने से नहीं रोका, मुझपर गलत आरोप लगाए गए। अभिनव ने आरोप लगाया कि मैंने रेयांश को किडनैप किया और उससे दूर रखा। उसे हमेशा से ही पता रहता था रेयांश कहां पर है। खतरों के खिलाड़ी के शूट के वक्त भी उसने हंगामा करने की कोशिश की जबकि वो जानता था कि रेयांश कहां रह रहा था।'

आप सभी को बता दें कि, कोर्ट ने अभिनव कोहली को अपने बेटे रेयांश से सप्ताह के दिनों में 30 मिनट के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करने और वीकेंड पर 2 घंटे मिलने की इजाजत दी है।

पीएम मोदी ने की कांग्रेसी सीएम अशोक गहलोत की तारीफ, बोले- हम अच्छे दोस्त

बच्चे के अंदर घुसा ऐसा कीड़ा कि खा गया दिमाग!

बड़ी खबर! अब असिस्टेंट प्रोफेसर की पोस्ट के लिए जरुरी नहीं होगी पीएचडी डिग्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -