पीएम मोदी ने की कांग्रेसी सीएम अशोक गहलोत की तारीफ, बोले- हम अच्छे दोस्त
पीएम मोदी ने की कांग्रेसी सीएम अशोक गहलोत की तारीफ, बोले- हम अच्छे दोस्त
Share:

जयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत को अपना अच्छा दोस्त बताया है। दरअसल गुरुवार को राजस्थान में 4 मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास किया गया था, जिसके वर्चुअल समारोह में पीएम मोदी ने ये बात कही। पीएम मोदी ने कहा कि सीएम गहलोत ने अपने राज्य के लिए विकास कार्यों की एक फेहरिस्त मेरे समक्ष रखी। इससे ये पता चलता है कि अलग-अलग राजनीतिक विचारधाराओं के बाद भी वह मुझ पर यकीन करते हैं। इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि सीएम गहलोत ने मुझसे खुले दिल से बात की क्योंकि उन्हें मुझ पर विश्वास है। ये दोस्ती और भरोसा ही लोकतंत्र की सबसे बड़ी जीत है। पीएम मोदी ने जब गहलोत के लिए भरोसा जताने वाली बात कही, तो गहलोत भी बगैर मुस्कुराए रह नहीं सके। इस दौरान हनुमानगढ़, बांसवाड़ा और सिरोही में कॉलेजों का शिलान्यास किया गया और जयपुर में सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी का उद्घाटन किया गया।

इससे पहले, सीएम गहलोत ने कहा था कि हमारे पास 3 पिछड़े क्षेत्र हैं, जिनका नाम प्रतापगढ़, राजसमंद और जालोर है। यहां अभी भी एक मेडिकल कॉलेज नहीं है। आप इन जिलों के लिए नए कॉलेज खोलने पर विचार करें। यदि यहां मेडिकल कॉलेज होंगे, तो ये जिले इतिहास रच देंगे। इसके साथ ही गहलोत ने पानी की उपलब्धता की समस्याओं से निपटने के लिए केंद्र से सहायता मांगी और बिजली ट्रांसमिशन, सड़क और शिक्षा जैसे बुनियादी ढांचे के लिए आर्थिक मदद की मांग की।

'ईद हुई है तो छठ पूजा भी होगी, चाहे मौलाना केजरीवाल परमिशन दे या न दे'

'अपनी माँ को बेचते हैं पीएम मोदी...', कांग्रेस नेता की 'बदजुबानी' का Video Viral

खराब मौसम में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जाए निवारक उपाय: कलेक्टर नारायण रेड्डी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -