नुसरत भरूचा की फिल्म में नजर आएगा टीवी जगत का ये मशहूर स्टार, नाम जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस
नुसरत भरूचा की फिल्म में नजर आएगा टीवी जगत का ये मशहूर स्टार, नाम जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस
Share:

टीवी चैनल सोनी सब के मशहूर सीरियल 'जीजाजी छत पर कोई है' में कभी सीपी शर्मा बनकर सभी को गुदगुदाने वाली और कभी चन्द्रप्रभा बनकर डराने वाली हिबा नवाब इस समय बरेली में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। सीरीयल में उनके जोड़ीदार जीजा जी मतलब शुभाशिष के साथ उनकी छेड़छाड़ को शो के प्रशंसक बेहद मिस कर रहे है। मुंबई में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने फिर से कड़े लॉकडाउन लगा दिया है। साथ ही सीरियल्स की शूटिंग पर भी प्रतिबंध लग गया।

वही कई प्रोडूसर्स ने अपने ऑडियंस को सीरियल से जोड़े रखने के लिए शूटिंग की लोकेशन ही बदल दी, मगर सीरियल 'जीजाजी छत पर कोई है' की शूटिंग पर अब भी प्रतिबंध लगा हुआ है। सीरियल में जीजाजी की भूमिका निभाने वाले शुभाशीष झा ने आगे आने वाले कहानी के बारे में भी खबर दी। साथ ही उन्होंने कहा की बहुत जल्द वो एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। जिसका नाम है 'हुड़दंग'। इस मूवी में नुसरत भरुचा तथा सनी कौशल मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। 

इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया, "मैंने एक मूवी की है हुड़दंग जो बहुत शीघ्र ही आपके सामने आएगी। ये मूवी मंडल कमिशन के ऊपर आधारित है तथा 90 के दशक के सिनारियो पर कहानी है। इस मूवी में नुसरत भरूचा तथा सनी कौशल मुख्य किरदार में हैं। हमारा एक प्राइमरी रोल है जो की बहुत महत्वपूर्ण रोल है। उसमें मेरा एक सीरियस किरदार है, जिसे देखना बहुत रोचक होगा। अभी तो हम उसके बारे में केवल इतना ही बता सकते हैं।"

कोरोना संक्रमण के चलते 'पंड्या स्टोर' के इस अभिनेता ने टाली अपनी शादी

कोरोना संक्रमण से 85% संक्रमित हैं फेफड़े, अनिरुद्ध दवे ने दिया हेल्थ अपडेट

भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- करियर के शुरुआत में ही पैदा हो गई थी बेटी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -