कोरोना संक्रमण से 85% संक्रमित हैं फेफड़े, अनिरुद्ध दवे ने दिया हेल्थ अपडेट
कोरोना संक्रमण से 85% संक्रमित हैं फेफड़े, अनिरुद्ध दवे ने दिया हेल्थ अपडेट
Share:

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता अनिरुद्ध दवे बीते काफी दिनों से चर्चाओं में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अभिनेता बीते 23 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुए थे। वही उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा था। आपको बता दें कि अनिरुद्ध पिछले 22 दिन से हॉस्पिटल में हैं और अब तक वह कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपनी सेहत से जुड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANIRUDH V DAVE (@aniruddh_dave)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है- ''सभी का शुक्रिया। ये एक छोटा सा शब्द लग रहा है। मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर, आप सबका प्यार, दुलार, दुआ, अरदास, आशीर्वाद, प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं। मैं लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं।। लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, आपने तो मुझपर उधारी कर दी यार।।।। 14 दिन बाद ICU के बाहर आया हूं अभी थोड़ा बेहतर हूं। मेरे फेफड़ों में 85% संक्रमण हुआ है थोड़ा वक्त लगेगा।।। वैसे कोई जल्दी नहीं है। बस अब खुद की सांस लेनी है मुझे।।। आपसे जल्दी मुलाकात होगी।।। इमोशनल होने से मेरा सैचुरेशन डाउन जाता है।। देखा मॉनीटर में। मैं जानता हूं जल्दी सब ठीक हो जायेगा ।।।यह वक्त भी गुजर जाएगा। 22वां दिन, दुआ करते रहिए। पूरी दुनिया के लिए जय परम शक्ति बहुत बहुत प्यार।''

आप सभी जानते ही होंगे कि इसी साल फरवरी के महीने में अनिरुद्ध एक बेटे के पिता बने हैं। जी दरअसल उनकी पत्नी और फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको पता ही होगा कि अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। उनके शरीर में इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था।

आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय लुप्तप्राय प्रजाति दिवस

आलिया कर रहीं थीं लाइव चैट तभी शर्टलेस दिखे रणबीर कपूर!, वीडियो वायरल

राजीव गांधी को नहीं थी सियासत में कोई भी दिलचस्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -