कोरोना संक्रमण के चलते 'पंड्या स्टोर' के इस अभिनेता ने टाली अपनी शादी
कोरोना संक्रमण के चलते 'पंड्या स्टोर' के इस अभिनेता ने टाली अपनी शादी
Share:

कोरोना महामारी इस समय तेजी से फैली हुई है। ऐसे में अब तक इस वायरस से कई लोगों की जान जा चुकी है। कई लोगों ने अपने कामों को रोक दिया है और कोरोना संक्रमण के खत्म होने के इंतज़ार में है। इस साल कई लोगों ने अपनी शादी-ब्याह जैसे फंक्शन को आगे बढ़ा दिया है या रोक दिया है। इसी लिस्ट में कई फिल्मी और टीवी सितारे भी शामिल हैं जिन्होंने अपनी शादीयों को टाल दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kharodia (@akshay_kharodia)

इसी लिस्ट में एक नाम है टीवी शो ‘पांड्या स्टोर’ फेम एक्टर अक्षय खरोडिया का। मिली जानकारी के तहत अक्षय खरोडिया ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते अपनी शादी को कुछ महीनों के लिए टाल दिया है। जी हाँ, अभिनेता अक्षय खरोडिया अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या के साथ बीते 14 मई को सात फेरे लेने वाले थे लेकिन कोरोना के संक्रमण को देखते हुए अभिनेता ने ऐसा नहीं किया। उनकी शादी का समारोह उत्ताखंड के देहरादून में रखा गया था, लेकिन उन्होंने अपनी शादी कैंसिल कर दी है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि, ''मेरी गर्लफ्रेंड और मैं अपनी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड थे, क्योंकि 8 साल लंबे इंतजार के बाद ये मौका आया था। सारी तैयारियां हो गई थी, लेकिन देश भर में फैले कोरोना संकट को देखते हुए हमने शादी फिलहाल पोस्टपोन कर दी है। हम दोनों के फैमिली वालों की सेहत का सवाल है। हालांकि कैंसिल करने का फैसला बहुत दुखद है लेकिन हम इस संकट को और बढ़ाना नहीं चाहते थे। जैसे ही हालात सुधरते हैं हम शादी कर लेंगे।'' आप सभी को बता दें एक्टर की गर्लफ्रेंड दिव्या एक डॉक्टर हैं और दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

कोरोना संक्रमण से 85% संक्रमित हैं फेफड़े, अनिरुद्ध दवे ने दिया हेल्थ अपडेट

आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय लुप्तप्राय प्रजाति दिवस

आलिया कर रहीं थीं लाइव चैट तभी शर्टलेस दिखे रणबीर कपूर!, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -