भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- करियर के शुरुआत में ही पैदा हो गई थी बेटी...

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया दोनों ही जब भी साथ होते हैं वहां एक अलग ही माहौल बना देते हैं। दोनों कब किसके साथ मजाक करें पता ही नहीं चलता। अब डांस दीवाने के सेट पर दोनों ने प्रतियोगी गुंजन के साथ मस्ती की। इस के चलते भारती ने कहा कि गुंजन उनकी बेटी है जो उनके करियर के आरम्भ में पैदा हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

दरअसल, इस वीडियो को हर्ष ने साझा किया है जिसमें पहले वह गुंजन को दिखाते हैं जो स्ट्रेचिंग कर रही होती हैं। फिर वह बोलते है, भारती, गुंजन को सच बताओ, क्या सच है? भारती बोलती हैं, ‘मैं सभी को बताना चाहती हूं कि गुंजन हमारी बेटी थी। जब हमने अपने करियर का आरम्भ किया तब गुंजन पैदा हो गई थी। हम उस समय अपना करियर बनाना चाहते थे तो हमने गुंजन को उनकी मम्मी के पास दे दिया। अब हमारा करियर तो बना नहीं इतना तो सोचा बेटी ही ले लेते हैं वापस।’

फिर भारती, गुंजन को गले लगाते हुए बोलती हैं, ‘मम्मी के पास आओ गुंजन। तुम्हारे दांतों में हमारा खून है, तुम्हारे मसूड़ों में।’ भारती की बात सुनकर सभी जोर जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। कुछ दिनों पहले शो के चलते ही भारती ने खुलासा किया था कि वह और हर्ष डांस दीवाने 3 के मंच पर हुआ बीते रोज भारती ने बड़ा खुलासा किया है जहां उन्होंने कहा है कि वो पति हर्ष के साथ अपनी शादी के पश्चात् से ही बच्चा प्लान कर रहे थे मगर इन दिनों जिस प्रकार का माहौल बन रहा है। उसमें किसी बच्चे को जन्म देना या उसके बारे के सोचना भी बुरा लगता है।

इंडियन आइडल के सेट पर अरुणिता ने सबके सामने पवनदीप को दिया ऐसा सरप्राइज की देखकर दंग रह गए गायक

रेटिंग की लिस्ट में ‘अनुपमां’ को फिर से लगा झटका, लगातार दूसरी बार नंबर वन पर है ये सीरियल

अपने इस लहंगे के कारण इंटरनेट पर छाई हिना खान, जानिए क्या है कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -