क्या आपने देखा 'अंगूरी भाभी' का ये अवतार
क्या आपने देखा 'अंगूरी भाभी' का ये अवतार
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी जी के किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि ये शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है जो अपने शुरूआती दिनों से ये चर्चा में है. वहीं इसके किरदार भी लगातार चर्चा में रहते है. अब हाल ही में शुभांगी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में शुभांगी बहुत खूबसूरत लग रही है. शुभांगी इन तस्वीरों में शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनका लुक काफी कातिलाना नजर आ रहा है. शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. बता दे कि शुभांगी को अंगूरी भाभी के किरदार में काफी पसंद किया जाता है.

वही टीआरपी की रेस में भी यह शो सबसे आगे है. जैसा की आप सभी जानते है कि पहले इस शो में अंगूरी भाभी के किरदार में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे थी लेकिन शो मेकर्स से मनमुटाव के चलते शिल्पा ने शो को अलविदा कह दिया इसके बाद अंगूरी भाभी के किदार के लिए अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को लिया गया. शिल्पा के जाने के बाद दर्शकों ने शुभांगी को भी काफी पसंद किया है. ख़ास बात यह है कि शुभांगी इस शो के माध्यम से रातों रात सुपरस्टार बन गए. वह आज अंगूरी भाभी के किरदार में घर-घर में पहचानी जाती है.

ये भी पढ़े

टीवी की इच्छा ने शेयर किया बेहद ही ग्लैमरस फोटो

तेजी से वायरल हो रहा है 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का वीडियो

एकता कपूर को लेकर राम कपूर ने दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -