तेजी से वायरल हो रहा है 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का वीडियो
तेजी से वायरल हो रहा है 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री आशी सिंह इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. हाल ही में आशी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शानदार तरीके से डायलॉग बोलती नजर आ रही है. आशी सिंह के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. यही नहीं बल्कि आशी सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. आशी सिंह इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आ रही है जिसमें वह नैना के किरदार में नजर आती है.

इस शो में आशी के साथ मशहूर अभिनेता रणदीप राय मुख्य भूमिका निभा रहे है शो में वह समीर नाम के लड़के के किरदार में है. ख़ास बात यह है कि इन दोनों को एक साथ दर्शक काफी पसंद करते है. टीवी का ये मशहूर शो साल 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. अब हाल ही में शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई जिसके बाद शो की टीआरपी बढ़ गई है.

 

 

A post shared by Ashi singh (@ashisingh3) on

'चमत्कार' और 'बीवी नम्बर-1' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री गुड्डी मारुती ने इस शो शिरकत की है. शो में वह एक कॉलेज प्रिंसिपल की भूमिका में दिखाई देती है, बता दे कि इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल 'सोनी टीवी एंटरटेनमेंट' पर हो रहा है. शायद ही कोई जानता होगा कि यह शो एक सच्ची घटना पर आधारित है. आशी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

ये भी पढ़े

एकता कपूर को लेकर राम कपूर ने दिया बड़ा बयान

'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस सुरभी चंदना बनने वाली है माँ

Video : जब दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने टीवी के ये मशहूर एक्टर

इस टीवी एक्टर को मिला खतरों का खिलाड़ी बनने का मौका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -