भाभीजी का बड़ा बयान, कहा- "मुझे बताया गया था कि विवाहित महिलाएं..."
भाभीजी का बड़ा बयान, कहा-
Share:

लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के किरदार से विख्यात हुई एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे  का बोलना है कि उन्हें हमेशा विवाहित महिलाओं के विरुद्ध इंडस्ट्री में मौजूद पूर्वाग्रहों से जूझना पड़ता है। वह कहती हैं कि इस तरह की रूढ़ियों से जूझने के उपरांत उन्होंने कड़ी मेहनत बानी रखी और आखिरकार अपने सपनों को प्राप्त कर लिया।

शुभांगी ने बोला "मुझे याद है कि बहुत कम उम्र में मेरी शादी हो गई थी। मैं बहुत खुश थी कि मैं मुंबई जा रही हूं और मुझे लगा कि मैं अपने सपनों को प्राप्त कर सकती हूं। लेकिन एक बार जब मैं यहां आ गई, तो मुझे कहा गया कि शादीशुदा महिलाओं को हिरोइन मटेरियल (अभिनेत्री बनने के लायक नहीं) नहीं माना जाता है।" शुभांगी ने बोला, "लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करती रही और आज मैं इस केस में धन्य हूं। मेरे पति और परिवार ने इस सबका भरपूर समर्थन किया।" 

शुभांगी हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी। उन्होंने बोला "मैं बचपन से ही पूरी तरह से फ़िल्मी हूं। और मैं अपनी आखिरी सांस तक वही रहूंगी। मैंने बहुत कम आयु से ही यह मन बना लिया था कि मुझे एक्ट्रेस बनना है।" शुभांगी अत्रे 'कस्तूरी', '2 हंसों का जोडा' और 'चिड़िया घर' जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय करने के लिए भी जानी जाती हैं।

शराब से बिहार में 14 लोगों ने तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया ये आरोप

'भाजपा का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गईं दीदी..', सीएम योगी का हमला

क्या महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन ? कोरोना पर उद्धव कैबिनेट की बैठक आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -