'भाजपा का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गईं दीदी..', सीएम योगी का हमला
'भाजपा का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गईं दीदी..', सीएम योगी का हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम बंगाल के हुगली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। सीएम योगी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गुंडे से यहां की जनता परेशान है। TMC के गुंडे को सही जगह पहुंचाएंगे। शोषण करने वाले को नहीं छोड़ेंगे। 
 
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा है कि दीदी ने बंगाल को सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार दिया है। दीदी भाजपा का विरोध करते करते राम विरोधी हो गईं हैं। ममता दीदी, युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ भी नहीं हैं। उनकी सहानुभूति सिर्फ गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है। सीएम योगी ने आगे कहा कि हुगली में आरामबाग खेती क्षेत्र है, बीते 10 वर्षों में यहां के किसानों ने ख़ुदकुशी की है, मगर दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना हमला जारी करते हुए कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है, मगर ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है। दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं।

EC ने दिया CM ममता की चिट्ठी का जवाब, कहा- नंदीग्राम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई

कोरोना की खौफनाक तस्वीर, ब्राज़ील में शव दफ़नाने के लिए जगह नहीं, खोदी जा रही पुरानी कब्रें

भाजपा ने असम में अभियान जारी रखने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की निंदा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -