शराब से बिहार में 14 लोगों ने तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया ये आरोप
शराब से बिहार में 14 लोगों ने तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया ये आरोप
Share:

पटना: कोरोना महामारी के बीच देश से कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है वही बिहार के नवादा में मौतों का तांडव निरंतर जारी है। नवादा में कथित रूप से जहरीली शराब से बीते 24 घंटे में 4 और व्यक्तियों की मौत हुई है। इनमें से 2 व्यक्तियों की मौत पटना में उपचार के दौरान हुई तथा 2 की मौत नवादा जिले में हुई। इस मामले में अब तक कुल 14 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है।

वही चौंकाने देने वाली बात यह है कि सभी के परिजन मौत के कारण जहरीली शराब ही बता रहे हैं। हालांकि जिला प्रशासन की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गयी है। जिला प्रशासन के अफसर ने स्पष्ट कहा है कि 10 व्यक्तियों की मौत हुई है, सभी व्यक्तियों की अलग-अलग बीमारी से मौत हुई है। तीन की रिपोर्ट आना शेष है। किन्तु सबसे बड़ी बात तो यह है कि शराब से हुए मौत पर सिसवां निवासी मृतक गोपाल कुमार के परिवार वालों ने नवादा पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस जबरन उनके परिवार वालों पर दवाब बना रही है कि उसकी मौत शराब से नहीं हुई है। 

वही परिवार वालों ने आरोप लगाया कि देर रात पुलिस वाले घर पर पहुंचकर यह आवेदन लिखवा कर उस पर दस्तखत करवाने का जोर डाल रहे थे कि उनके भाई की मौत शराब से नहीं हुई बल्कि दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं मृतक गोपाल के परिवार वालों का कहना है कि होली के दिन वह छुट्टी लेकर घर आए थे तथा घर में ही शराब पीने के कई घंटे के पश्चात् उनकी रात में अचानक सेहत खराब हुई तथा उन्हें नवादा सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें पावापुरी स्थित वीम्स रेफर कर दिया। जहां उपचार के चलते उनकी मौत हो गई और डेथ सर्टिफिकेट में मौत की वजह हार्ट अटैक लिख दिया गया।

इम्फाल में 4 करोड़ की अफीम के साथ ड्रग तस्कर गिरफ्तार

अयोध्या में नागा साधु महंत कन्हैया दास की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जम्मू में 3 आतंकियों की मौत के बाद, क्रोधित हुए लोगों ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -