अंगूरी भाभी ने कुछ इस अंदाज में मनाया महिला दिवस
अंगूरी भाभी ने कुछ इस अंदाज में मनाया महिला दिवस
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो भाभीजी घर पर हैं तो देख ही रहे होंगे. यह शो लगातार चर्चाओं में रहता है और इस शो को खूब पसंद भी किया जाता है. ऐसे में आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस है जो शुभांगी अत्रे ने एक अनोखे ही अंदाज में मनाया है. जी हाँ, उन्होंने महिला दिवस पर जो महिलाएं इस दिन के बारे में नहीं जानती थीं उनको इस दिन की खासियत के बारे में बताया और उन्हें इसको जीना का तरीका भी बताया. हाल ही में मिली खबरों के अनुसार शुभांगी ने न सिर्फ उनको इस दिन के बारे में बताया बल्कि महिलाओं को कई उपहार भी दिए इसी के साथ ही उन्होंने सरकार से उन महिलाओं की मदद करने की भी अपील की.

जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए शुभांगी ने कहा, "हमारे गांवों में कई महिलाएं हैं समाज के सबसे निचले पायदान पर काम करती हैं और इस दिन के महत्व के बारे में नहीं जानती. यह सभी महिलाएं अपनी रोज़ी-रोटी कमा रही हैं. इनको नहीं पता कि महिला दिवस कब और क्यों मनाया जाता है. इस बात ने मुझे परेशान कर दिया और इस दिन के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए मैंने महिलाओं के इस दिन और उनके अधिकारों के बारे में बताया.'' वहीं शुभांगी अत्रे ने इन महिलाओं के लिए सरकार से मदद करने का भी अनुरोध किया और उन्होंने कहा,'' राज्य के कई कस्बों और गांवों में कई महिलाएं अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कचरे के ढेरों से प्लास्टिक और कागज उठाकर जीवन यापन करने में व्यस्त रहती हैं.''

आपको बता दें कि शुभांगी ने अपील किया कि ''सरकार को कुछ करना चाहिए ताकि उन्हें कुछ काम मिल सके. " आप सभी को यह भी बता दें कि शुभांगी अत्रे टीवी की अभिनेत्री हैं जिन्हें हम सभी "भाभी जी घर पर हैं" में अंगूरी भाभी के किरदार में देखते हैं और खूब पसंद करते हैं.

क्या शराब पीकर कपिल ने किया था पीएम मोदी को ट्वीट? खुद किया खुलासा

37 साल की होने के बाद भी नहीं खत्म होती इस एक्ट्रेस की हॉटनेस

TV की दुनिया में क्रांति लाएगी सैमसंग, कभी भी पेश कर सकती है वायरलैस टेलीविजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -