TV की दुनिया में क्रांति लाएगी सैमसंग, कभी भी पेश कर सकती है वायरलैस टेलीविजन

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने OLED टीवी से लेकर माइक्रो OLED टीवी की रेंज में एक से बढ़कर एक टीवी पेश किए हैं. जबकि अब उसके निगाहे कई और टिकी हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, अब दक्षिण कोरिया की इस कंपनी यानी कि सैमसंग ने अपनी LED TV की रेंज में एक ऐसा टीवी लॉन्च करने का मन बना लिया है जो बिना किसी वायर के काम करेगा. मतलब कि कम्पनी जल्द ही दुनिया के सामने वायरलैस टीवी लाएगी. 

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमसंग के इस वायरलेस टीवी में किसी प्रकार के तार का इस्तेमाल नहीं होगा. तब हे इस वायरलैस कहा जा रहा है. जबकि पावर सप्लाइ के लिए भी इसे पावर सॉकेट से कनेक्ट करने की जरूरत नहीं रहेगी. बताया जा रहा है कि फिलहाल सैमसंग अपने वायरलेस टीवी के आइडिया पर अभी काम कर रही है. 

खबर है कि नया टीवी पावर बार फोन की बैटरी की तुलना में काफी पावरफुल साबित होगा. इस टीवी को चार्ज करने का तरीका स्मार्टफोन्स के वायरलेस चार्जिंग से मिलता-जुलता ही बताया जा रहा है. साथ-साथ सैमसंग वायरलेस टीवी में इस्तेमाल किए जाने वाले पावर बार में टीवी के स्पीकर्स भी मौजूद होंगे. हाल ही में इसेक पेटेंट में कहा गया है कि इस पावर बार के दोनों एंड पर ट्विन स्पीकर सेटअप मिलेगा. जबकि ग्राहकों को टीवी से अटैच रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी. फ़िलहाल इस नई टीवी के नाम और कीमत के जानकारी नहीं मिल सकी है.

VIVO के दमदार फोन पर बम्पर कटौती, साथ ही 1200 रु की चीज पाएं मुफ्त

पहले से और सस्ता हुआ रेडमी Note 6, सीधे 3 हजार रु का डिस्काउंट

Apple जल्द लाएगी AirPods 2, वायरलेस चार्जिंग फीचर होगा सबसे खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -