37 साल की होने के बाद भी नहीं खत्म होती इस एक्ट्रेस की हॉटनेस
37 साल की होने के बाद भी नहीं खत्म होती इस एक्ट्रेस की हॉटनेस
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी की नागिन विशाखा अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं जो आप सभी उनकी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भा रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने वाइट साड़ी पहनी है और इसी में एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को मदहोश कर रही है.

अनीता ने तस्वीर शेयर कर लिखा है When you aren’t doing much in the scene... you clearly doing alot in the make up room! पहली बार अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. अनीता वैसे तो टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में आ रहीं हैं. अनीता हर साड़ी में सेक्सी लगती है और यहां भी लग रही है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो नागिन 3 में नागिन विशाखा का किरदार निभा रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहा है. वहीं अनीता साड़ी पहनकर वाकई में सभी के दिलों को लूट लेती हैं और अपने नाम कर लेती हैं. वहीं अब उनका यह अंदाज सभी को भा रहा है और सेक्सी भी लग रहा है.

अनीता ने हर तस्वीर को शेयर कर एक प्यारा सा कैप्शन दिया है जो सभी को पसंद आ रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह खूब सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और अभी भी उन्होंने यही किया है. अनीता ने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Me before food v/s after cholleee baturre इसमें वह कहीं बहुत स्वीट तो कही बहुत फनी लग रहीं हैं.

पहली बार प्रेरणा और अनिका को बिकिनी में देख हैरान हुए फैंस, कर रहीं हैं पूल में एन्जॉय

बर्फीली हवाओं में कुछ इस तरह एन्जॉय करते नजर आईं सुरभि चंदना

'ये हैं मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने को लेकर अनीता हसनंदानी ने किया बड़ा खुलासा, कहा -'अफवाह है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -