मिस भोपाल रह चुकीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इंडस्ट्री में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी
मिस भोपाल रह चुकीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इंडस्ट्री में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी
Share:

टीवी की दुनिया में दिव्यांका त्रिपाठी आज के समय में एक बहुत बड़ा नाम हैं और आज उनका जन्मदिन है. दिव्यांका को पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला के किरदार से मिली और आज भी वह इस किरदार से फेमस हैं. दिव्यांका का जन्म 14 दिसंबर 1984 को मध्यप्रदेश के भोपाल में हुआ और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ऑल इंडिया रेडियो से की थी.

जी हाँ, उन्होंने टीवी में अपना डेब्यू किया साल 2004 में इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज से और इस में वे एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि दिव्यांका मिस भोपाल भी रह चुकी हैं. जी हाँ, वहीं साल 2011 में वह रोनित रॉय के साथ अदालत शो में नजर आ चुकीं हैं और उसके बाद वह शो रामायण में भी एक रोल प्ले करती नजर आई थीं. वहीं सबसे ज्यादा फेम उन्हें टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें से मिला. इस शो में वह रमन भल्ला की वाइफ इशिता भल्ला के रोल में नजर आईं और इस शो में उनके साथ करण की जोड़ी को ऑनस्क्रीन खूब पसंद किया गया.

आपको बता दें कि शो अब अपने अंतिम पड़ाव पर है और जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. आप सभी ने दिव्यांका को विरासत, तेरी मेरी लव स्टोरीज और बहू हमारी रजनीकांत जैसे टीवी सीरियल में देखा होगा. आज के समय में वह टीवी की सबसे ज्यादा सैलरी वाली अभिनेत्री बन चुकीं हैं.

सीधी-सादी उतरन ने पहनी ब्लैक बिकिनी, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -