दुनिया के इन 5 लोगों से शादी करना चाहती हैं श्रुति सेठ
दुनिया के इन 5 लोगों से शादी करना चाहती हैं श्रुति सेठ
Share:

छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्रुति सेठ आजकल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और केवल इतना ही नहीं वो सरकार की गलत नीतियों से लेकर समाजिक विषय पर भी अपने विचार शेयर करती रहती हैं. जी हाँ, इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाईफ के फन एलिमेंट्स भी बीच बीच में शेयर करती रहती हैं और हाल ही में श्रुति सेठ ने एक ट्वीट किया है जो इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ हैं. आप सभी को बता दें कि श्रुति सेठ का ये ट्वीट दुनिया भर की पांच हस्तियों को टैग करते हुए लिखा था कि, वे इन पांच ग्लोबल आइकॉन्स के साथ शादी रचाना चाहती हैं.

जी हाँ, हाल ही में श्रुति सेठ ने युवल नोआ हरारी, ताइका डेविड वैतिती, एलेन डि बॉटन, माइकल क्रिस्टोफर शीन और क्रिस हेम्सवर्थ को टैग करते हुए लिखा कि, ''वे इन लोगों को किडनैप कर इनसे शादी रचाना चाहती हैं.'' जी हाँ, हाल ही में ट्वीट कर उन्होंने ये भी लिखा कि, ''क्या उनी के इस मिशन में हेल्प करना चाहता है?'' इसी के साथ आप सभी को बता दें कि श्रुति सेठ ने ये ट्वीट फन स्पिरिट में किया है. अब अगर हम बात करें तो ये पांचों दुनिया के मशहूर लोगों में आते हैं और युवल नोआ हरारी एक हिस्ट्रॉरियन, फिलोसॉफर और लेखक हैं. वहीं ताइका डेविड वैतिती न्यूजीलैंड के एक फिल्ममेकर हैं.

जिन्होंने बेहतरीन फिल्मों को निर्माण किया है और एलेन डि बॉटन स्विट्जरलैंड में जन्मे ब्रिटिश फिलोसॉफर हैं और लेखक है और उनकी किताबें लोगों को बहुत पसंद आती है. इसी के साथ माइकल क्रिस्टोफर शीन वेल्श अभिनेता हैं और इन्होंने रोमियो और जूलियट जैसी फिल्मों में काम किया है. बात करें आखिरी व्यक्ति की तो वह है क्रिस हेम्सवर्थ, जो एक ऑस्ट्रेलियन एक्टर हैं, ये फिल्म एवेंजर्स में अपने केरेक्टर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं.

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

बिग बॉस के घर से निकलते ही मोटी हो गईं थीं दीपिका, इनके कारण कम किया वजन

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -