सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत
सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुबुही जोशी पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है एक तरफ उनके बॉयफ्रेंड के कारण वह दुखी हैं वहीं दूसरी ओर उनके पिता का निधन हो गया है. जी हाँ, कुछ दिन पहले ही खबर सामने आई थी कि सुबुही की कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर से सगाई टूट गई है ओर अब खबर आ रही है कि सुबुही जोशी के पिता का निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक़ सुबुही के पिता राम जोशी ट्रेवल कर रहे थे और अचानक उनकी डेथ हो गईं और फिलहाल राम जोशी के डेथ की वजह सामने नहीं आई है.

इस मामले में एक्ट्रेस सुबुही जोशी ने इंडिया फोरम से अपने पिता की डेथ के बारे में बात की है. जी हाँ, हाल ही में सुबुही ने कहा, 'वो बिल्कुल ठीक थे और ट्रेवल कर रहे थे. अचानक ही वो चल बसे. हम नहीं जानते आखिरी हुआ क्या है. अभी रिपोर्ट्स आनी बाकी हैं. पापा एक दम स्वस्थ्य थे ऐसे में अचानक ये हादसा होना शॉकिंग है.'' आप सभी ने सुबुही को कॉमेडी क्लासेस' और 'लव दोस्ती दुआ' जैसे शोज में देखा होगा. वहीं वह 2 महीने पहले ही सेल्फी मौसी के नाम से पॉपुलर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर से सगाई तोड़ चुकीं हैं और इसका खुलासा पिछले महीने ही हुआ है. उस दौरान सुबुही ने बताया था कि उनकी सगाई क्यों टूट गई? सुबुही ने सिद्धार्थ पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था.

सुबुही ने कहा था, 'जब हम 2016 में अलग हुए थे तब सिद्धार्थ ने इसके लिए अपनी मां को दोषी ठहराया था. हालांकि जो हुआ था उसके लिए वो पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं थीं. सगाई के बाद जब मैं सिद्धार्थ के साथ रही तो समझ आया है कि गड़बड़ उसके बिहेवियर में है. मैंने रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की. वो छोटी-छोटी बातों पर उग्र हो जाता और हिंसा करता है. हाथ उठाता और चीजें फेकता है.'

Father's Day : इन टीवी स्टार्स ने अपने पिता को दिया खास तोहफा

मानसून के चलते बीमार हुआ 'ये उन दिनों की बात है' का यह एक्टर

#MenToo: इन लोकप्रिय स्टार्स ने मुंबई में दिया धरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -