नॉनवेज न खाने पर भी श्रद्धा को पीटता था दरिंदा आफताब.., माँ-बाप देते थे पूरा साथ
नॉनवेज न खाने पर भी श्रद्धा को पीटता था दरिंदा आफताब.., माँ-बाप देते थे पूरा साथ
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस की हर दिन नई परतें खुलती जा रही हैं. अब तक के अपडेट से पता चलता है कि आफताब के साथ श्रद्धा के रिश्ते बेहद खराब थे और वह प्यार के नाम पर काफी कुछ झेल रही थी. मगर इसके बाद भी वह अफताब का साथ क्यों नहीं छोड़ रही थी? दिल्ली आने से पहले मुंबई में रहते हुए श्रद्धा की मददगार रहीं पूनम बिड़लान ने आफताब और श्रद्धा के रिश्तों के संबंध में खुलकर बताया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, पूनम ने बताया है कि एक बार जब श्रद्धा उनके पास आई थी, तो उसके माथे पर, गाल पर, गर्दन पर, चोट के निशान थे. उसके गले पर ऐसे निशान थे कि जैसे किसी ने बहुत ताकत से उसका गला दबाया हो. जब उन्होंने श्रद्धा से इस संबंध में पूछा तो श्रद्धा ने बताया कि आफताब ने उसे बुरी तरह पीटा और उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की, इसलिए वो भाग आयी. यदि वह नहीं भागती तो वो उसे मार ही डालता. उस दिन की मारपीट के कारण उससे अधिक हैरान करने वाली थी. आफताब ने श्रद्धा को इसलिए बेरहमी से पीटा था, क्योंकि उसने नॉन वेज खाने से इंकार कर दिया था. इस बात पर आफताब को गुस्सा आ गया. आफताब जबरन उसे नॉन वेज खाने के लिए विवश करता था. जब वह नहीं खाती थी, तो आफताब उसे  पीटता था. पूनम ने श्रद्धा की काउंसलिंग की और उसे समझाने का प्रयास किया कि आफताब का चरित्र उसके बिल्कुल विपरीत है. वो दूसरे धर्म से भी जुड़ा है. उसके मां बाप भी खिलाफ हैं, बगैर किसी कारण या कोई कारण बनाकर वह उसे इतना पीटता है. वह उसके साथ कैसे रहेगी? 

मां बाप ने दे रखा था आफताब को संरक्षण:-

पूनम ने बताया कि समझाने पर उस समय तो श्रद्धा, कुछ देर के लिए मान जाती थी, किन्तु फिर आफताब के मां बाप श्रद्धा के पास आते, उसे बेटे की गलती भूल जाने, उसे माफ करने का अनुरोध करते थे. वह लोग इस प्रकार की भावुक बात करते कि श्रद्धा पिघल जाती. यदि उस समय श्रद्धा उसके मां-बाप की बातों में नहीं आती तो आज जीवित होती. आफताब के मां-बाप के रवैये को पूनम पूरी तरह से दोषी मानती हैं और कहती हैं कि, आफताब को उसके माँ-बाप ने पूरा संरक्षण दे रखा था.

कैदियों के हाथ लगी कोठरी की चाबी, हत्या के दोषी समेत 9 कैदी हुए फरार

श्रीनगर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, तीन खूंखार दहशतगर्द गिरफ्तार

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा AAP का दामन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -