कैदियों के हाथ लगी कोठरी की चाबी, हत्या के दोषी समेत 9 कैदी हुए फरार
कैदियों के हाथ लगी कोठरी की चाबी, हत्या के दोषी समेत 9 कैदी हुए फरार
Share:

कोहिमा: नागालैंड के मोन जिले की जेल से 9 कैदियों के फरार होने का मामला सामने आया है। उन्हें पकड़ने के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने आज यानी रविवार (20 नवंबर) को जानकारी दी है कि फरार हुए कैदियों में विचाराधीन कैदी और हत्या के अपराध में दोषी करार दिए गए कैदी भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कैदियों को किसी प्रकार अपनी कोठरी की चाबी हाथ लग गई, जिसके बाद शनिवार तड़के वे फरार हो गए।

रिपोर्ट के अनुसार, मोन थाने में इस मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है और छानबीन चल रही है। अधिकारी ने कहा है कि, 'पुलिस ने व्यापक तलाश अभियान आरम्भ किया है। लुकआउट नोटिस जारी करते हुए कहा है और संबंधित विभिन्न एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। कैदियों के गांवों की परिषदों को भी कहा गया है कि यदि इन फरार कैदियों के संबंध में उन्हें कोई सूचना मिलती है तो वे पुलिस से संपर्क करें।'

बता दें कि, इससे पहले उत्तर प्रदेश से खबर आई थी कि गाजियाबाद जिले की डासना जेल के 140 कैदी HIV पॉजिटिव पाए गए हैं। जेल अधिकारियों ने विगत शुक्रवार को यह जानकारी दी थी। जिला कारागार अधीक्षक आलोक कुमार ने कहा कि गाजियाबाद जेल के बंदियों की डाक्टरों की तरफ से एंटीरेट्रोवायरल थैरेपी सेंटर में जांच की जाती है और यह सेंटर MMG जिला सरकारी अस्पताल में स्थित है।

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा AAP का दामन

'जजों को भी लगता है डर..', CJI डी वाई चंद्रचूड़ ने खुद किया खुलासा

'मैं बिलकुल ठीक हूँ..', मौत की ख़बरों पर बोला आतंकी रिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -