MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा AAP का दामन
MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा AAP का दामन
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व सांसद और दिग्गज नेता महाबल मिश्रा ने आज रविवार (20 नवंबर) को कांग्रेस का सााथ छोड़कर आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया है। महाबल मिश्रा एक बड़े पूर्वांचली नेता हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के पहाड़गंज में रविवार को 'AAP' सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पब्लिक रैली के दौरान पश्चिमी दिल्ली सीट से कांग्रेस के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता महाबल मिश्रा औपचारिक रूप 'AAP' में शामिल हो गए हैं। इस दौरान केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने स्टेज पर ही गले लगाकर उनका स्वागत किया। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'दिल्ली में पूर्वांचल समाज के लोकप्रिय नेता महाबल मिश्रा जी का मैं आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत करता हूं। जनता और समाज के बीच आपके अनुभव के साथ हम सब मिलकर देश को आगे बढ़ाएंगे।'

इस दौरान केजरीवाल ने लोगों से उन लोगों को वोट नहीं देने का अनुरोध किया, जो आगामी नगर निगम चुनाव में दिल्ली के विकास और कल्याणकारी कार्यों को रोकना चाहते हैं। उन्होंने स्कूलों और अस्पतालों के निर्माण के साथ ही फ्री बिजली और पानी मुहैया कराने में अपनी सरकार की भूमिका पर भी बात की।

मुस्लिमों के भी हैं भगवान श्री राम ? फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान

सत्येंद्र जैन को बचाने के चक्कर में बुरे फंसे सिसोदिया, मसाज वाले वीडियो को बताया था 'फिजियोथेरेपी'

जो बाइडन की पोती की शादी, 19वीं मैरिज का गवाह बना व्हाइट हाउस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -