'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस सुरभी चंदना बनने वाली है माँ
'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस सुरभी चंदना बनने वाली है माँ
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'इश्कबाज़' को लेकर खबर आ रही है कि शो में जल्द ही आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. बता दे कि ये शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से अपने शुरुआत दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. पिछले कई हफ्तों से लगातार यह सीरियल टॉप 10 में अपनी जगह बनाए हुए है. अब ऐसे में शो मेकर्स शो में कई सारे बदलाव लेकर आ रहे है.

पिछले दिनों ये खबर आ रही थी कि जल्द ही शो में ये बताया जायेगा कि सुरभी चंदना जल्द ही मां बनेंगी. लेकिन अब शो के मेकर्स ने एक और नया ट्विस्ट लाने का फैसला किया है. अब हाल ही में खबर आई है कि अनिका को सीरियल में मां नहीं बनाया जाएगा. बल्कि अब शो में भव्या माँ बनने वाली है. वहीं दूसरी तरफ शिवाए और ओमकारा बताएंगे कि भव्या मां नहीं बनने वाली है बल्कि अनिका मां बनेंगी.

लेकिन यहीं कहानी में एक और ट्विस्ट आ जाएगा, जिससे यह मालूम चल जाएगा कि अनिका भी प्रेग्नेंट नहीं हैं. अब ऐसे में शो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हो रहे है. गौरतलब है कि इस सीरियल में मुख्य भूमिका में टीवी के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता मुख्य भूमिका में है. वहीं अभिनेत्री सुरभि चंदना अनिका के किरदार में है. ख़ास बात यह है कि शो में नकुल और सुरभि को दर्शक काफी पसंद करते है. नकुल मेहता टीवी के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़े

Video : जब दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने टीवी के ये मशहूर एक्टर

इस टीवी एक्टर को मिला खतरों का खिलाड़ी बनने का मौका

राजघराने की बहु मेगन मर्केल का असली नाम जानकर चौक जाएंगे आप

सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बोल गए राम कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -