सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बोल गए राम कपूर
सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बोल गए राम कपूर
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता राम कपूर इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है. जल्द ही राम कपूर नए शो में दिखाई देने वाले है जिसका नाम 'जिंदगी के क्रॉसवर्ड' है. ये शो 6 जून को ऑन एयर होने जा रहा है, बता दे कि इसी समय सुपरस्टार सलमान खान का शो 'दस का दम' भी शुरू होने वाला है. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दोनों के शो की तुलना को लेकर जब राम कपूर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इससे पहले कि मैं अपनी तुलना सलमान के साथ करूं तो इससे पहले मैं अपने आप को गोली मारना चाहूंगा.

बता दे कि राम कपूर इस बार अपने नए शो में एक नए अंदाज़ में नजर आने वाले है. जिसमें कल्पना की मुलाकात जिंदगी के पेंच में आने वाली सच्ची घटनाओं, त्रासदी और एक ऐसे मोड़ से होगी, जहां ये फैसला करना ऐसे है जैसे खाई और कुएं के बीच किसी एक को चुनना. गौरतलब है कि राम कपूर टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जिन्हे हर कोई जानता है.

टीवी के चर्चित शो 'कसम से' उन्हें एक ख़ास पहचान मिली है इसके बाद वह मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ 'बड़े अच्छे लगते है' में नजर आये. वह एकमात्र अभिनेता हैं जिन्होंने इंडियन टेली अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब लगातार (2006, 2007 और 2008 में) जीता है. टीवी दुनिया के अलावा राम कपूर ने कई फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने पांच बॉलीवुड फिल्मों में सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई है. अब इन दिनों वह अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है.

ये भी पढ़े

'ये है मोहब्बतें' से इतने खास अंदाज़ में हुई आदि की विदाई

दूसरे पति के साथ रिश्तों में खटपट की ख़बरों पर श्वेता ने दिया करारा जवाब

पत्नी के बेबी शावर में इस अंदाज में नजर आए करण पटेल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -