इस टीवी एक्टर को मिला खतरों का खिलाड़ी बनने का मौका
इस टीवी एक्टर को मिला खतरों का खिलाड़ी बनने का मौका
Share:

टीवी के मशहूर शो में 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रहे है अभिनेता एली गोनी को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही कलर्स टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 का हिस्सा बन सकते है. गौरतलब है कि अब तक इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई सारे नाम आ चुके है जिसमें करण पटेल, देवोलिना भट्टाचार्य, जैन, शमिता शेट्टी अविका गौर, मंदाना करीमी जैसे स्टार्स शामिल है. अब इन दिनों करण पटेल के नाम के बाद अभिनेता एली गोनी को शो का हिस्सा बनाने के लिए अप्रोच किया गया है.

वहीं एली का कहना है कि अभी तक उनके नाम की कोई घोषणा नहीं हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एली ने कहा कि हां मेरी शो के मेकर्स से बात हुई है, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. गौरतलब है कि एली गोनी टीवी के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने 'कुछ होता है तेरे मेरे दरमियां', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'ढाई किलो प्रेम' जैसे शो में काम किया है.

अब इन दिनों वह मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में 'रोमी भल्ला' का किरदार निभा रहे है जिसे दर्शक काफी पसंद करते है. टीवी इंडस्ट्री में एली को उस वक्त पहचान मिली थी जब वह 2012 में एमटीवी के रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा बने थे. बता दे कि रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 को एक बार फिर रोहित शेट्टी ही होस्ट करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

राजघराने की बहु मेगन मर्केल का असली नाम जानकर चौक जाएंगे आप

सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बोल गए राम कपूर

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेक़रार

'ये है मोहब्बतें' से इतने खास अंदाज़ में हुई आदि की विदाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -