अमेरिका के इस इलाके में हुई गोलीबारी, 3 लोगों की मौके पर हुई मौत
अमेरिका के इस इलाके में हुई गोलीबारी, 3 लोगों की मौके पर हुई मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राज्य कोलोराडो में गोलीबारी में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध को पुलिस ने मार गिराया। अरवाड़ा पुलिस विभाग ने घोषणा की कि ओल्ड टाउन अरवाडा में सोमवार को एक शूटिंग हुई थी और इसे "सक्रिय स्थिति" और "बहुत बड़े पैमाने पर दृश्य" के रूप में वर्णित किया, अरवाडा पुस्तकालय के पास चौक में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई, और उसकी पहचान परिवार को सूचित किए जाने के बाद जारी किया जाएगा, कुसा-टीवी, एक एनबीसी-संबद्ध टेलीविजन स्टेशन, ने विभाग का हवाला देते हुए बताया। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध की पहचान कोरोनर के कार्यालय द्वारा की जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का मानना ​​है कि एक अन्य व्यक्ति को बंदूकधारी ने गोली मार दी और अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई। 120,000 की अनुमानित आबादी वाला अरवाडा, डेनवर शहर से लगभग 16 किमी दूर स्थित है।

शूटिंग इस साल कोलोराडो में दो हाई-प्रोफाइल सामूहिक गोलीबारी के बाद हुई। राज्य के कोलोराडो स्प्रिंग्स में 9 मई को एक जन्मदिन की पार्टी में सामूहिक गोलीबारी के बाद एक बंदूकधारी सहित सात लोग मारे गए थे। 22 मार्च को बोल्डर में एक सुपरमार्केट में सामूहिक गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी सहित दस लोग मारे गए थे। गन वायलेंस आर्किव के आंकड़ों के मुताबिक, इस साल अमेरिका में अब तक 297 सामूहिक गोलीबारी हो चुकी है और 20,800 से अधिक लोग मारे गए हैं।

राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- कोविड की तीसरी लहर खराब हो सकती है

नीति आयोग के डॉ वीके पॉल ने तीसरी कोविड वेव पर दी चेतावनी

स्थानीय चुनाव कराने में देरी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु चुनाव आयोग को कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -