MP में दिखा शोले का दृश्य, शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स और फिर...
MP में दिखा शोले का दृश्य, शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स और फिर...
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है यहाँ 47 वर्ष के पश्चात् भी शोले फिल्म का खुमार लोगों के सिर से नहीं उतरा है। शोले का एक सीन मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक बार फिर से लोगों के सामने आया। जिले के खिलचीपुर नगर काला जी बडली में नाबालिग प्रेमिका से शादी कराए जाने की जिद में शराब के नशे में डूबा दीपक मालवीय पानी की कई फुट ऊंची टंकी पर चढ़ गया तथा खूब हंगामा काटा।

वही वीरू को पानी की टंकी पर चढ़ा देखकर लोग दंग रह गए। वह उससे नीचे उतरने की बात कहते रहे। लेकिन, दीपक नीचे उतरने को तैयार ही नहीं था। तत्पश्चात, लोगों ने दीपक के बारे में पुलिस और प्रशासन को खबर दी। मौके पर पुलिसकर्मियों के अतिरिक्त SDM समेत कई अफसर पहुंच गए। 

उन्होंने भी दीपक को समझाने का प्रयास किया, मगर उस पर कोई प्रभाव नहीं हुआ। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इस के चलते शराब के नशे में होने की वजह से दीपक के सिर और चेहरे पर चोट लग गई थी। तत्पश्चात, कुछ व्यक्तियों को टंकी पर चढ़ाया गया तथा फिर शराब के नशे में धुत दीपक को जख्मी हालत में नीचे उतारा गया। तुरंत ही उसे चिकित्सालय ले जाकर उसका उपचार कराया गया।

'भले हमें मरना ही क्यों ना पड़े लेकिन...', मोहन भागवत का आया बड़ा बयान

पिता ने डांटा तो गुस्साए बेटे ने लगा दी कुएं में छलांग, ऐसे बची जान

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मजदूरी के लिए 16 नाबालिगों को ले जा रहे आरोपी हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -