पिता ने डांटा तो गुस्साए बेटे ने लगा दी कुएं में छलांग, ऐसे बची जान
पिता ने डांटा तो गुस्साए बेटे ने लगा दी कुएं में छलांग, ऐसे बची जान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक शराबी युवक पिता की डांट से नाराज होकर कुएं में कूद गया जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। शख्स के कुएं में कूदने की खबर पर पहुचीं पुलिस ने कड़ी मशक्कत से डेढ़ घंटे पश्चात् युवक को कुएं से बाहर निकाला एवं हॉस्पिटल में भर्ती कराया। गनीमत यह रही कि कुआं सूखा था तथा लोगों ने उसे छलांग लगाते देख लिया था, नहीं तो दलदल या पानी होने की स्थिति में उसकी जान जा सकती थी। 

घटना तिंदवारी थाना इलाके के संतोषी नगर का है। यहां रहने वाले रामसजीवन का बेटा महेश शराब के नशे में घर पहुंचा, पिता ने नशे में देखकर डांट-फटकार लगाई तो वह गुस्से में पास के एक कुएं में कूद गया। उसे कुएं में छलांग लगाता देख व्यक्तियों ने शोर मचाया जिसके पश्चात् ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने गांव के लोगों की सहायता से चारपाई (खटिया) डालकर नशेड़ी युवक को कुएं से बाहर निकाला और चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार, युवक इतने नशे में था कि कुछ बोल भी नहीं पा रहा था। 

तिंदवारी थाना के SHO नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि खबर प्राप्त होने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची, जहां युवक को कुएं से चारपाई डालकर रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया है, उसकी हालत स्थिर है, वह शराब के नशे में था तथा बोल भी नही पा रहा था। एसएचओ ने कहा कि वह परिवार वालों के डांटने से नाराज था इसलिए कुएं में कूद गया।

जोशीमठ में मंडराए खतरे पर CM धामी का आया बड़ा बयान

एक प्रेम ऐसा भी! मुंडन कराकर धारण करें भगवा वस्त्र, प्यार के लिए आरिफ बना आनंद

अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत! जानिए अपने शहर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -