पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मजदूरी के लिए 16 नाबालिगों को ले जा रहे आरोपी हुए गिरफ्तार
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मजदूरी के लिए 16 नाबालिगों को ले जा रहे आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

मुजफ्फरपुर: मजदूरी के लिए बिहार के मुजफ्फरपुर से पंजाब के अमृतसर ले जाए जा रहे 16 बच्चों को जीआरपी मुजफ्फरपुर ने कर्मभूमि एक्सप्रेस (12407) से अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही उन्हें ले जा रहे अपराधी 5 ठेकेदारों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जब्त बच्चे अलग-अलग जिले के है। वहीं गिरफ्तार सभी दलाल पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर, कटिहार, खगड़िया मधुबनी के रहने वाले है। GRP थाना अध्यक्ष ने ये खबर दी है।

रेल थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया की मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर RPF एवं GRP के ज्वाइंट चेकिंग कैंपेन के तहत जब गाड़ी संख्या 12407 कर्मभूमि एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म संख्या 02 पर आकर खड़ी हुई तो देखा कि गाड़ी के जनरल बोगी में कुछ बच्चे सहमे हुए हैं तथा 5 व्यक्तियों के ओर संकेत कर रहे हैं।

वही ऐसे में संदेह के आधार पर पांचों लोगों को 16 बच्चों के साथ मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 पर उतार लिया गया। पूछताछ के क्रम में सभी बच्चों ने बताया कि पांचों व्यक्ति कुछ पैसों का लालच देकर उन्हें अमृतसर काम कराने के लिए लेकर जा रहे थे। गिरफ्तार अपराधियों में रेनू सिन्हा उम्र 34 वर्ष, इन्कारू सिंह उम्र 35 वर्ष, मोहम्मद फारुख उम्र 26 वर्ष , हीरालाल सदा उम्र 26 वर्ष एवं मिथिलेश कुमार यादव उम्र 26 वर्ष सम्मिलित हैं। वहीं मुक्त कराए गए 16 बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए रेलवे चाइल्ड हेल्पलाइन मुजफ्फरपुर को सुपुर्द किया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

एक प्रेम ऐसा भी! मुंडन कराकर धारण करें भगवा वस्त्र, प्यार के लिए आरिफ बना आनंद

अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत! जानिए अपने शहर का हाल

बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे मनाने के लिए लड़की ने अपने ही घर में डाला डाका और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -