तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे
तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी के बाद बिग बॉस में उनके चुलबुले अंदाज को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। बिग बॉस में करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री ने तो दुनिया को उनका प्रशंसक बना डाला था। हमेशा खुशदिल रहने वाली तेजस्वी हमेशा ही ख़बरों बनी रहती हैं। कभी अपनी खूबसूरत अदाओं के कारण तो कभी करण के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर। मगर इस बार तेजस्वी ने कुछ ऐसा रिवील कर दिया है, जिसके कारण वो फिर से ख़बरों में आ गई हैं। 

वही एक इंटरव्यू के चलते तेजस्वी ने बताया कि वो स्कूल में बेहद पतली हुआ करती थीं। इस कारण क्लासमेट्स उन्हें हैंगर तक कह कर बुलाते थे। उन्हें बहुत बॉडीशेम किया जाता था। तेजस्वी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि- ''मैं जब स्कूल में थी तो बहुत पतली हुआ करती थी। सब बच्चे मुझे हैंगर बुलाते थे। मैं इतनी पतली थी। तो हम जब भी विद्यालय के प्लेग्राउंड में खेलते थे, तो सब मुझसे बोलते थे कि अपनी जेब में 5 रुपये का कॉइन रख ले वरना उड़ जाएगी।''

हाल ही में तेजस्वी ने अपनी तस्वीर के साथ एक रिंग फ्लॉन्ट की थी। तेजस्वी ने रिंग के साथ जब अपनी तस्वीर शेयर की तो उन्होंने लिखा कि जब रिंग इतनी अच्छी हो तो हां है, ये रिंग कितनी सुन्दर है। जिसे देख प्रशंसकों को लगा था कि उनकी करण कुंद्रा के साथ सगाई हो गई है। उनके पास बधाईयों का तांता लग गया। मगर बाद में तेजस्वी ने साफ़ किया कि वह एक एड के लिए फोटोशूट था। टेलीविज़न जगत में इस वक़्त अगर किसी कपल पर सबकी नजरें हैं तो वह है तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा। दोनों को अक्सर ही साथ में हैंग आउट करते स्पॉट किया जाता है। करण कुंद्रा से जब तेजस्वी से उनकी शादी के बारे में प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि जल्द ही होनी चाहिए। सब कुछ सही चल रहा है। मियां भी राजी। बीवी भी राजी। काजी भी राजी। तो फिर देर किस बात की। ये बात तो साफ है कि दोनों ने फिलहाल तो सगाई नहीं की है, किन्तु जल्द ही कर सकते हैं। कपल की शादी की खबरें प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ी खुशी की बात होगी। 

इस मशहूर एक्ट्रेस के कामवाली बाई ने खींचे पैर, वीडियो देख चौंके लोग

जेनिफर विंगेट को पागलों की तरह चाहता है ये एक्टर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

बंद होने वाला है TV का ये मशहूर सीरियल, एक साथ 6 स्टार्स ने छोड़ा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -