जेनिफर विंगेट को पागलों की तरह चाहता है ये एक्टर, खुद किया ये बड़ा खुलासा
जेनिफर विंगेट को पागलों की तरह चाहता है ये एक्टर, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं उतनी ही अपनी सुंदरता को लेकर प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि जेनिफर के प्रशंसकों में केवल इंडस्ट्री से बाहर उनके प्रशंसक ही नहीं बल्कि जाने माने स्टार्स भी उन पर फिदा नजर आते हैं। इन दीवानों की सूची में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) का। वही विशाल जिन्होंने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर जमकर सुर्खियां बंटोरी थी। अब उन्होंने जेनिफर के प्रति अपने जज्बात व्यक्त कर दिए हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि वो जेनिफर विंगेट के दीवाने हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वो उन्हें अपना दिल, दिमाग और आत्मा दे चुके हैं इतना ही नहीं विशाल ने भी माना कि वो सोशल मीडिया पर जेनिफर को स्टॉक करते हैं तथा उनकी प्रत्येक पोस्ट को अवश्य देखते हैं। खास बात ये है कि वो जेनिफर से वास्तव में कभी नहीं मिले हैं मगर वो जानते हैं कि वो कितनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने ये भी स्पष्ट कर दिया कि यदि भविष्य में उन्हें कभी अवसर प्राप्त होगा तो वो जेनिफर को डेट करना चाहेंगे। 

वही भले ही आज विशाल आदित्य सिंह जेनिफर को पसंद करते हों किन्तु पहले वो मधुरिमा तुली संग इश्क फरमा चुके हैं मगर दोनों का रिलेशनशिप बहुत खराब मोड़ पर आकर समाप्त हुआ। बिग बॉस 13 में दोनों साथ नजर आए थे तब दोनों की नौटंकी देख दर्शक भी दंग रह गए थे। वहीं बात करें जेनिफर की तो वो तलाकशुदा है। उनकी पहली शादी करण सिंह ग्रोवर से हुई जो जेनिफर को तलाक देकर बिपाशा से शादी कर चुके हैं तथा अब जल्द ही पिता भी बनने जा रहे हैं। वहीं तलाक के पश्चात् से जेनिफर अब तक सिंगल हैं।       

Video: मुंह से आग निकालने का स्टंट कर रहा था युवक अचानक चेहरे पर लग गई आग और फिर...

एकदम नए लुक और नए कलर में पेश की गई TVS की नई स्कूटर

Bigg Boss के लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ शो का धमाकेदार प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -