Share:
इस मशहूर एक्ट्रेस के कामवाली बाई ने खींचे पैर, वीडियो देख चौंके लोग
इस मशहूर एक्ट्रेस के कामवाली बाई ने खींचे पैर, वीडियो देख चौंके लोग

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह एक जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल हैं। कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कश्मीरा कभी अपनी बिकिनी फोटोज से दिल जीतती हैं तो कभी अपने मजाकिया अंदाज से प्रशंसकों को हंसा देती हैं। अब कश्मीरा ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

कश्मीरा यूं तो अक्सर ही फनी पोस्ट करके प्रशंसकों का मनोरंजन करती हैं। मगर कश्मीरा के नए वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कश्मीरा शाह किसी से मसाज करवाती हैं। किन्तु उनके हावभाव देखकर लग रहा है कि उन्हें मसाज से आराम नहीं बल्कि दर्द ही मिल रहा है। फिर कश्मीरा जमीन पर लेटकर रेंगती हुई दिखाई दे रही हैं। कश्मीरा को देखकर लग रहा है कि वो मसाज वाली से बचकर भागने का प्रयास कर रही हैं। कश्मीर जमीन पर लेटकर जैसे ही रेंगते हुए आगे बढ़ती हैं, तभी उनकी कामवाली बाई कश्मीरा के पैर पकड़कर पीछे की तरफ खींचने लगती हैं। कश्मीरा जोर-जोर से चिल्लाती हैं। मगर कामवाली बाई उन्हें छोड़ने के मूड में नहीं लग रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा का ये एक मजेदार वीडियो है। प्रशंसकों को कृष्णा अभिषेक की पत्नी का ये अंदाज काफी मजेदार लग रहा है। वीडियो पर प्रशंसक मजेदार कमेंट्स करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन इन सबमें सबसे दिलचस्प कमेंट कृष्णा का है। कृष्णा ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा- इसको मैंने ही पैसे दिए थे, तुम्हें टॉर्चर करने के लिए। वहीं एक शख्स ने कश्मीरा के वीडियो पर कमेंट करके मजाकिया अंदाज में लिखा- हंस रही हो या फिर रो रही हो। उनका ये वीडियो इस समय ख़बरों में छाया हुआ है। 

जेनिफर विंगेट को पागलों की तरह चाहता है ये एक्टर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

बंद होने वाला है TV का ये मशहूर सीरियल, एक साथ 6 स्टार्स ने छोड़ा शो

Video: मुंह से आग निकालने का स्टंट कर रहा था युवक अचानक चेहरे पर लग गई आग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -