गुम है किसी के प्यार में: आत्महत्या की तरफ बढ़ेगी सई, उड़ेंगे विराट के होश
गुम है किसी के प्यार में: आत्महत्या की तरफ बढ़ेगी सई, उड़ेंगे विराट के होश
Share:

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिन पर दिन ट्विस्ट आ रहे हैं। शो का करेंट ट्रैक किसी फिल्मी अंदाज में आगे बढ़ रहा है और शो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। अब शो में मेकर्स ने सई को इतना बेचारी बना दिया है कि उसकी हालत देखकर सभी को तरस आता है। शो में अब वो हर हालत में बेबस ही नजर आती है। जी दरअसल अच्छी टीआरपी पाने के लिए मेकर्स ने कहानी में फिल्मी अंदाज में मसाला डालने की पूरी कोशिश की है। आपन देखा होगा पिछले एपिसोड्स में विराट एक बार फिर से मिशन पर जा चुका है और इसी के चलते अब सई चौहान हाउस में बिल्कुल अकेली पड़ गई है। इस समय पाखी और भवानी बार-बार सई को टारगेट कर रही हैं और उसे ताना मारने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

बात करें आने वाले एपिसोड के बारे में तो जल्द ही आप देखेंगे कि सई विराट से सारे रिश्ते-नाते तोड़ लेगी। जी दरअसल सई को लगता है कि सारे फसाद की जड़ उसका और विराट का रिश्ता ही है। ऐसे में सई अपने ससुराल में सभी के सामने यह ऐलान कर देगी कि अबसे उसके और विराट के बीच कोई भी रिश्ता नहीं है। आने वाले एपिसोड में ये भी दिखाया जाएगा कि सई इतना टूट जाएगी कि वो खुद को खत्म करने का फैसला ले लेगी।

इस दौरान कमल और विराट को याद करते हुए सई खुद को खूब कोसेगी और अपनी जान लेने की कोशिश करेगी। इसी बीच अचानक विराट का फोन आ जाएगा और उसका ध्यान बंट जाएगा। वहीँ फोन पर विराट से बात करने के बाद सई को एहसास होगा कि वो अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल करने जा रही थी। वैसे शो में आने वाले दिनों में कुछ बेहतरीन होने वाला है। जी दरअसल जल्द ही सई की जिंदगी में उसके पुराने प्यार जगताप की एंट्री होने वाली है और इस दौरान जगताप सई के पीछे हाथ धोकर पड़ जाएगा। ऐसे में यह ट्विस्ट बड़ा मजेदार होने वाला है।

दिल्ली समेत इन 8 राज्यों में हो सकती है जोरदार बारिश

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका ने जाहिर की अपनी आखिरी ख्वाहिश!

साउथ जगत के जाने माने निर्देशक सिवान ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -