'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका ने जाहिर की अपनी आखिरी ख्वाहिश!
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका ने जाहिर की अपनी आखिरी ख्वाहिश!
Share:

छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरसल इन दिनों वह कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। घनश्याम नायक 77 साल के हैं और उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत घनश्याम नायक के गले पर कुछ स्पॉट्स दिखे थे और इसी को देखने के बाद उन्होंने डॉक्टर को दिखाया। उसके बाद उन्हें पता चला वह कैंसर से पीड़ित है। आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल में उन्हें कैंसर डिटेक्ट हुआ था और इसके बाद से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Birad Chhaya B_J_C (@itsbirad)

अब घनश्याम नायक के परिवार ने कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू करा दिए हैं और फैंस यही चाहते हैं कि सबके चहेते 'नट्टू काका' जल्द ही ठीक हो जाए और शो में लौट आए। वैसे इस बीच यह भी खबर आ रही है कि घनश्याम नायक ने अपनी आखिरी ख्वाहिश शेयर की है। उनका कहना है कि यदि उनका निधन होता है तो वह मेकअप पहने हुए मरना चाहते हैं। जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार घनश्याम नायक ने अपनी आखिरी ख्वाहिश साझा की है। उन्होंने कहा है कि, ''वह अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि घनश्याम नायक बीते कई सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ जुड़े हुए हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनके कई फैंस हैं जो उन्हें बहुत पसदं करते हैं। आपको हम यह भी बता दें, बीते साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था, और उसमे 8 गांठें निकली गई थीं। वहीँ लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है और इन दिनों शो की कास्ट गुजरात के दमन में शूटिंग कर रही है, जहाँ घनश्याम नायक भी थे।

अंडमान-निकोबार में मिले कोरोना के 13 नए केस, पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया खूंखार अपराधी बुबू कोंवर, किए थे 42 क़त्ल

कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार पर सोनिया गांधी ने जताई चिंता, तीसरी लहर को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -