साउथ जगत के जाने माने निर्देशक सिवान ने दुनिया को कहा अलविदा
साउथ जगत के जाने माने निर्देशक सिवान ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता छायाकार और निर्देशक सिवन का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और प्रसिद्ध छायाकार 89 वर्ष के थे। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में अभयम, यगम, केशु, ओरु यात्रा, कोचु कोचू मोहंगल और किलिवाथिल शामिल हैं। प्रसिद्ध छायाकार और निर्देशक संतोष सिवन, संगीत सिवन, संजीव सिवन उनके बेटे हैं और सरिता राजीव उनकी बेटी हैं।

उनके बेटे और निर्देशक संगीत सिवन ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "यह बहुत दुख के साथ है कि मैं आप सभी के साथ एक दुखद खबर साझा कर रहा हूं कि मेरे पिता, श्री सिवन ने आज अंतिम सांस ली। वह हमारे प्रेरणा और आदर्श थे। उन्होंने जो हासिल किया वह हासिल किया। कड़ी मेहनत, समर्पण, अनुशासन और दूरदर्शिता के माध्यम से। मुझे यकीन है कि वह हमारी आगे की यात्रा पर हमारा मार्गदर्शन करना जारी रखेंगे। हमेशा के लिए ऋणी और हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। हर चीज के लिए आपको प्यार है पिताजी और मुझे यकीन है कि आप अपनी ओर से हमें देख रहे होंगे घ बादलों और सितारों के बीच जगह। ओम शांति।"

संगीत सिवन ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "धन्यवाद डैड हर चीज के लिए! आपके बिना दुनिया की कल्पना करना मुश्किल है, लेकिन हम आपके द्वारा हमारे लिए बनाए गए रास्ते पर चलना जारी रखेंगे, इस ज्ञान में सुरक्षित कि आप हमें अपने स्थान से मार्गदर्शन करेंगे।

दिल्ली समेत इन 8 राज्यों में हो सकती है जोरदार बारिश

अंडमान-निकोबार में मिले कोरोना के 13 नए केस, पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया खूंखार अपराधी बुबू कोंवर, किए थे 42 क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -