पति ने धोये बर्तन तो पत्नी दीपिका ककक्ड़  ने शेयर कर दी फोटो
पति ने धोये बर्तन तो पत्नी दीपिका ककक्ड़ ने शेयर कर दी फोटो
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता शोएब इब्राहिम और दीपिका ककक्ड़ स्पेशल केमिस्ट्री शेयर करते हैं. वहीं दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन में दोनों घर के कामकाज में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे है. वहीं अब दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक-वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही इस वीडियो में शोएब बर्तन धोते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा-Sharing all the burdens of life in true sense. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं.

 इसके साथ ही दीपिका और शोएब अपनी डेली एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में शोएब इब्राहिम ने एक फैमिली फोटो शेयर की थी. वहीं शोएब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- फैमिली टाइम. न केवल हम साथ रहते हैं, हम साथ जीते हैं. इसके अलावा फोटो में दीपिका कक्कड़ चाय का कप लिए सिर पर दुपट्टा ओढ़े बैठी दिख रही हैं. वहीं वर्क फ्रंट पर, दीपिका कक्कड़ शो कहां हम कहा तुम में नजर आई थीं. 

वहीं एक्ट्रेस ने इस शो में सोनाक्षी रस्तोगी की भूमिका निभाई. शो अचानक ही बंद हो गया. इसके साथ ही शो को टीआरपी भी नहीं मिल रही थी. इससे पहले दीपिका रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं. वहीं बिग बॉस 12 को दीपिका ने जीता थी. वो इस शो की विनर बनी थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और शोएब काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. वहीं दीपिका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 22 फरवरी 2018 को हुई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

हम पांच की यह अदाकारा के पिता ने कभी नहीं देखा शो

इस सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे अनूप सोनी

खुद पर बने मीम्स से रामायण के लक्ष्मण हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -