खुद पर बने मीम्स से रामायण के लक्ष्मण हुए परेशान
खुद पर बने मीम्स से रामायण के लक्ष्मण हुए परेशान
Share:

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में जब मनोरंजन जगत का काम ठप पड़ा, तब दूरदर्शन ने अपने ऐतिहासिक शो रामायण की वापसी का फैसला किया गया था . वही रामायण जिसे देखने के लिए गलियों में सन्नाटा पसर जाया करता था. रामानंद सागर की रामायण के प्रसारण का समय सुबह और रात को 9 बजे से रखा गया और इसे दर्शकों का जबरदस्त रिएक्शन मिला. वहीं आज की तारीख में रामायण दूरदर्शन को जबरदस्त टीआरपी दे रहा है. इसके साथ ही इस पर ढेरों मीम्स और फनी जोक्स भी बन रहे हैं. वहीं रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी का कहना है कि उन्हें 30 साल बाद इतना अटेंशन मिल रहा है इसलिए उन्हें ये सब अच्छा लग रहा है. 

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में सुनील ने कहा, "मैंने ढेरों मीम्स देखे हैं जो लोगों ने मुझे भेजे हैं. यहां तक कि मेरे भाई के बच्चे भी मुझे ये मीम्स भेजते रहते हैं. मुझे ये सब अच्छा लग रहा है. मैं इसे एन्जॉय कर रहा हूं. ऐसा कहा जाता है कि आप पर मीम्स तब बनाए जाते हैं जब आप पॉपुलर हो चुके होते हैं. मैं गौरवान्वित महसूस करता हूं.  वहीं "सुनील लहरी ने कहा, "मैं तो मीम्स का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं." सुनील ने बातचीत के दौरान एक फैन के सवाल का जवाब भी दिया. वहीं सवाल था कि यदि उन्हें रामायण में दोबारा कोई किरदार करने का मौका मिले तो वह कौन सा होगा? सुनील ने बिना वक्त से तुरंत जवाब दिया- लक्ष्मण. वहीं वह दोबारा लक्ष्मण के किरदार को करना चाहते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील ने कहा- लक्ष्मण के किरदार में परफॉर्म करने के लिए बहुत से शेड्स हैं. यदि आप किसी और किरदार को देखेंगे तो उसमें उस स्तर की परफॉर्मेंस नहीं दिखती है."शायद रावण में वो बात है, लेकिन वो निगेटिव किरदार है. वहीं मैं निगेटिव किरदार करते वक्त थोड़ा असहज हो जाता हूं क्योंकि शायद मेरा चेहरा मुझे निगेटिव किरदार करने की इजाजत नहीं देता है. मैं उस किस्म का किरदार प्ले कर सकता हूं लेकिन मैं पसंद करता हूं कि मैं नहीं करूं.वहीं इसीलिए मैं दोबारा से लक्ष्मण का ही किरदार करना चाहूंगा. मुझे लगता है कि अब मैं उसे 10 गुना बेहतर कर सकता हूं क्योंकि तब मेरे पास उतना अनुभव नहीं था जितना आज है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MEME WALA BUDDHA (@memerbuddha) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by The Zealous Media (@thezealousmedia) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Pt. JNM memes college Raipur (@justforfun_memes_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Lahri Official Fanpage (@sunil_lahri_fanpage) on

सार्वजनिक स्थानों नहीं होगी सैनिटाइजिंग टनल और स्प्रे

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में लगा कर्फ्यू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिए आदेश

मई में नहीं रिलीज होगा 'फ्रैंड्स' रीयूनियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -