इस सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे अनूप सोनी

टीवी की दुनिया का एतिहासिक शो बालिका वधू छोटे पर्दे पर लौट आया है. इसके साथ ही शो री-टेलीकास्ट हो रहा है. वहीं शो की कहानी चाइल्ज मैरिज से इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं शो में अनूप सोनी ने अहम किरदार निभाया था. परन्तु क्या आप जानते हैं अनूप ये शो करना ही नहीं चाहते थे. इसके साथ ही उन्होंने इसे तीन बार रिजेक्ट कर दिया था.

एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार, अनूप ने कहा- उस वक्त मेरा एक शो CID स्पेशल ब्यूरो खत्म हो गया था और मैं एक ब्रेक लेना चाहता था. इसके अलावा, कलर्स ने उस समय शो लॉन्च नहीं किया था, इसलिए मैं शो को लेकर थोड़ा अनिच्छुक था. मुझे प्रोडक्शन हाउस और लेखकों से बहुत सारे फोन आए परन्तु मैंने 2-3 बार शो के लिए मना कर दिया क्योंकि मैं एक ब्रेक लेना चाहता था. परन्तु जैसा कि कहते हैं, जो होना तय है, वो होगा, इसलिए मैंने शो किया और ये आइकॉनिक हो गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्क फ्रंट पर अनूप ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म गॉडफादर से की थी. इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया. फ़िलहाल , फिल्मों में अधिकतर वह साइड रोल ही करते नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने जिन फिल्मों में काम किया उनमें से अधिकतर चल नहीं पाई गयी है . इसके बाद अनूप ने छोटे पर्दे पर अपनी तकदीर आजमाई. यहां वे हिट रहे.

सार्वजनिक स्थानों नहीं होगी सैनिटाइजिंग टनल और स्प्रे

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में लगा कर्फ्यू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिए आदेश

मई में नहीं रिलीज होगा 'फ्रैंड्स' रीयूनियन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -