पंजाबी गाने 'बुक लिखदा' में नजर आएंगी अर्शी खान, लुक देखकर घायल हुए फैंस

देश का सबसे बड़ा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से फेम पाने वाली अभिनेत्री अर्शी खान शोक-ई द्वारा गाए गए आगामी पंजाबी गाने 'बुक लिखदा' में दिखाई देगी। उनके फर्स्टलुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वही अर्शी खान का कहना है कि, 'मैं सांग में काम करने के लिए एक्साइटेड हूं, आजकल लोग पंजाबी सांग्स का न सिर्फ यहां बल्कि विदेशों में भी आनंद लेते हैं। इसके पश्चात् शीघ्र ही और गाने आने वाले हैं।' हाल ही में अभिनेत्री ने एक इमेज मेकओवर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

वही इसके बारे में चर्चा करते हुए अर्शी खान बोलती हैं, 'मैंने हमेशा एक स्टाइलिश के साथ एक साधारण लुक का आनंद लिया है। मगर अब लॉकडाउन ने मुझे अपने लुक के साथ इस्तेमाल करने में सहायता की है तथा मैं वास्तव में इसका लुत्फ़ उठा रही हूं। मैं एक राजकुमारी की भांति महसूस करती हूं तथा निश्चित तौर पर मेरे प्रशंसक इस सांग में मेरा नया लुक देखेंगे।'

इसके साथ ही 'बुक लिखदा' का संगीत जी प्रो ने दिया है तथा गीत हनी काकोवालिया के हैं। यह सांग 5 अगस्त को रिलीज होने वाला है। 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विश' तथा 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री शीघ्र ही अपने अपकमिंग रियलिटी टेलीविजन 'स्वयंवर' शो की शूटिंग आरम्भ करेंगी, जिसका शीर्षक 'आयेंगे तेरे सजना' है।

इंडियन आइडल 12 को यूजर्स ने बताया ‘स्क्रिप्टिड’, गुस्साए आदित्य नारायण बोले- हर शो स्क्रिप्टिड है...

जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम

बालिका वधू की ये मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस 15 में आएंगी नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -