MP: पिकनिक मनाने गए थे पर लौटकर ना आ सके
MP: पिकनिक मनाने गए थे पर लौटकर ना आ सके
Share:

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश में इन दिनों भरी बारिश हो रही है और इसके चलते नदियाँ और झरने उफान पर हैं। वहीँ इनके उफान पर होने के चलते हादसे भी हो रहे हैं। हाल ही में जो हादसा हुआ है वह मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में हुआ है। यहाँ पिकनिक मनाने गए 3 मासूम बच्चे झिरिया में डूब गए, और अब इस हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है। जी दरअसल छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में 6 दोस्त पिकनिक मनाने गए थे वहीँ उनमे से 3 मासूम बच्चे झिरिया में डूब गए। बताया जा रहा है उन्हें डूबता देख अन्य तीन दोस्त भाग गए और डर के चलते उन्होंने किसी को भी इस बारे में जानकारी नहीं दी।

बीते सोमवार शाम तक जब तीनों घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू की और देर रात तीनों के शव झिरिया से निकाले गए। इस मामले में अमरवाड़ा एसडीओपी ने बताया कि, 'देर शाम जानकारी मिली कि गरमेटा मंदिर के समीप झिरिया में लाश उतरा रही हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया तो यहां यश साहू, सक्षम पुत्र अशोक यादव और कार्तिक पुत्र सतीश के शव निकाले गए।''

आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय बरसात के मौसम के चलते प्रकृति खूबसूरत हो गई है और इस बीच चट्टानों के बीच से निकलते झरने सभी को अपनी तरफ आकर्षित करे हैं। इसी को देखते हुए कई लोग पिकनिक मनाने निकल रहे हैं और आनंद ले रहे हैं। वही इस बीच कई लोग हादसों का भी शिकार हो रहे हैं। इस समय पर्यटकों को जान का खतरा बना हुआ है। मध्यप्रदेश में बीते 18 जुलाई को भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

क्या विपक्ष के हंगामे में बर्बाद हो जाएगा पूरा 'मानसून सत्र' ? पहले हफ्ते में कुछ घंटे ही हुआ कामकाज

MP: आज है शिवराज कैबिनेट बैठक

Pegasus मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, जानिए क्या कहता है इंडियन टेलीग्राफ एक्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -