सेरोगेसी मदर बनेंगी कृति सेनन, बच्चे को पिता का नाम देंगे 'पंकज त्रिपाठी'

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म मिमी का फैंस को बहुत समय से प्रतीक्षा थी. यह फिल्म आज नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर रिलीज हो गई है. वैसे तो फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई तय थी, किन्तु फिल्म को आज अचानक 4 दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है. लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित की गई ये मूवी सेरोगेसी पर आधारित है. इस फिल्म में आपको हंसी का तगड़ा डोज़ मिलेगा, किन्तु इसके साथ ही एक मां के दर्द का दर्द भी देखने को मिलेगा. 

फिल्म की कहानी स्टार्ट होती है, एक विदेशी कपल से जिससे एक इंसान बात करते हुए कहता है कि उनके बच्चे लिए उसको एक सेरोगेट मदर मिल गई है, वो कपल कहता है कि उनको एक युवा लड़की चाहिए. इसी सीन के साथ एंट्री होती है भानुप्रताप पांडे (पंकज त्रिपाठी) की, जो एक टैक्सी चलाते हैं. भानु को कपल बताता है कि उनको अपने बच्चे के एक युवा लड़की लिए चाहिए. तभी वो कपल और भानु एक होटल जाते हैं जहां उनकी मुलाकात मिमी से होती है. विदेशी कपल मिमी को सेरेगेसी के लिए सेलेक्ट कर लेता है और कहता है वह 20 लाख रुपये इसके लिए देगा.  भानु मिमी को पैसों का लालच देता है तो मिमी इसके लिए मना लेता है. दरअसल मिमी का सपना है कि वह मुंबई जाकर अभिनेत्री बने, वह पैसों के लिए मां बनने के लिए राजी हो जाती है. इस बीच में बहुत सी चीजें एक साथ होती है.

किन्तु एक दिन अचानक विदेश कपल को पता चलता है कि मिमी का बच्चा मानसिक रूप से बीमार है, जिसके बाद वह बच्चा लेने से इंकार कर देते हैं. इसके बाद शुरू होती है फिल्म की असली कहानी… इसके बाद मिमी अपने घर में भानु को अपने बेटे का पिता बता देती है. साथ ही फिल्म में मिमी के दर्द को प्रस्तुत किया जाता है. मिमी को एक बेटा होता है और तभी भानु की पत्नी भी वहां पहुंच जाती है और फिर सबको पूरी हकीकत पता चलती है. मिनी, भानु और समा सब राज (मिमी के बेटे) को हंसी-खुशी से पाल रहे होते हैं. तभी चार वर्षों बाद वह कपल वापस आता है और राज को साथ ले जाने की बात करता है. किन्तु क्या मिमी राज को भेजती है…इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी.

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की नई वॉर मूवी की शूटिंग हुई शुरू

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही ''मैं हूँ न'' फिल्म की ये तस्वीर

Hungama 2 Review: पुरानी 'हंगामा' के सामने एक दम फीकी है शिल्पा की हंगामा-2

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -