शोएब ने दीपिका को पीठ पर बैठाकर मारे पुशअप्स
शोएब ने दीपिका को पीठ पर बैठाकर मारे पुशअप्स
Share:

टीवी के जाने माने शो ससुराल सिमर का फेम एक्टर शोएब इब्राहिम फिटनेस फ्रीक हैं. वहीं कोरोना की वजह से जिम बंद होने के चलते इन दिनों वे घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं. वहीं घर पर मौजूद इक्विपमेंट से शोएब तरह तरह की एक्सरसाइज कर पाते हैं. इसके अलावा शोएब ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वर्कआउट के वीडियो साझा किए हैं. इनमें से एक वीडियो ऐसा भी है जहां शोएब पत्नी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को पीठ पर बैठाकर पुशअप्स करते हैं. वहीं ये वीडियो काफी फनी है.

पुशअप्स करते हुए शोएब को काफी हंसी भी आ रही है. इसके अलावा दीपिका भी वीडियो में हंसते हुए दिख रही हैं. उन्हें नीचे गिरने का भी डर सता रहा है. वहीं वीडियो साझा करते हुए शोएब ने लिखा- आज मैडम की जिद थी ये करने की. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका और शोएब टीवी वर्ल्ड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं. वहीं दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. शोएब-दीपिका जबरदस्त केमिस्ट्री साझा करते हैं. 

लॉकडाउन की वजह से दोनों को साथ में ज्यादा समय बिताने का मौका मिल रहा है. इसके अलावा दोनों ने फैमिली संग टाइम स्पेंड किया है. वहीं दीपिका और शोएब की मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी. वहीं शो में दोनों ऑनस्क्रीन हसबैंड और वाइफ बने थे. इसके साथ ही शोएब ने बीच में ही ये शो छोड़ दिया था परन्तु  साथ में उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा शोएब पिछली बार इश्क में मरजावां में दिखे थे. वहीं दीपिका कहां हम कहां तुम में नजर आई थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by shoaika saba (@dipi.kafaizafanpage) on

टीवी शो में रिप्लेस हुए लीड एक्टर तो ऐसा था शो का हाल

टॉप-5 से बाहर रामायण, नए शो ने ली जगह

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -