'चप्पलमार' सांसद के समर्थन में आई शिवसेना, कपिल शर्मा पर उठाया सवाल
'चप्पलमार' सांसद के समर्थन में आई शिवसेना, कपिल शर्मा पर उठाया सवाल
Share:

मुम्बई / नई दिल्ली : एअर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटने के बाद चौतरफा घिरे सांसद रवींद्र गायकवाड़ के पक्ष में शिवसेना खुलकर आ गई है. लोकसभा में शिवसेना ने रविंद्र गायकवाड़ पर लगे प्रतिबन्ध हटाने की मांग की. शिवसेना सांसद अनंतराव अडसुल ने कपिल शर्मा द्वारा विमान में शराब पीकर दुर्व्यवहार करने का मामला उठाते हुए सवाल किया कि उन पर कोई प्रतिबन्ध क्यों नहीं लगा.

इस बारे में नागरिक उड्डयन मंत्री ए गजपति राजू ने खुलासा किया कि सांसद भी किसी हवाई जहाज में यात्री की तरह ही सफर करते हैं, उनमें फर्क नहीं किया जा सकता. ऐसे ही हवाई यात्रा के दौरान सुरक्षा को लेकर समझौता नहीं किया जा सकता. एक सांसद को यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए.शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल के हंगामा करने पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने नाराजगी व्यक्त कर कहा कि इस मामले को लेकर हंगामा करना ठीक नहीं है.

जबकि दूसरी ओर सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि गायकवाड़ के व्यवहार का समर्थन नहीं किया, लेकिन सभी एयरलाइंस रवींद्र गायकवाड़ को टिकट नहीं दे रही हैं, इस तरीके पर सवाल उठाया .उधर गायकवाड़ के संसदीय क्षेत्र उस्मानाबाद में भी शिवसेना सोमवार को एअर इंडिया के खिलाफ सड़कों पर उतरी और बंद का ऐलान किया. शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एअर इंडिया और प्राइवेट एयरलाइंस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है.गायकवाड़ बुधवार को लोक सभा पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें

सैंडलमार संसाद के बचाव में शिवसेना, संसद लाएगी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, बंद का ऐलान

गायकवाड़ के मामले को लेकर बोले राउत, ऐसे में तो CM पर भी प्रतिबंध लगाना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -