गायकवाड़ के मामले को लेकर बोले राउत, ऐसे में तो CM पर भी प्रतिबंध लगाना चाहिए
गायकवाड़ के मामले को लेकर बोले राउत, ऐसे में तो CM पर भी प्रतिबंध लगाना चाहिए
Share:

नई दिल्ली : शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने के बाद एयरलाइन्स ने गायकवाड़ के हवाई सफर पर प्रतिबंध लगा दिया है. गायकवाड़ पर लगे गए प्रतिबंध पर शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कार्यालय के बाहर एक किसान को पीटे जाने के बाद उनकी यात्रा पर भी इस तरह का प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि एयर इंडिया के एक बुजुर्ग कर्मचारी पर सैंडल बरसाने वाले गायकवाड़ की उड़ान पर एयरलाइन्स द्वारा प्रतिबंध लगे जाने पर संजय राउत ने राज्य सचिवालय की एक घटना की याद दिलाते हुए कहा जिसमें सीएम देवेंद्र फडणवीस के ऑफिस के बाहर सुरक्षाकर्मियों ने एक किसान के साथ मारपीट की थी. इस पर उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री के कार्यालय के बाहर एक किसान की पिटाई की गई तो क्या आप मुख्यमंत्री को यात्रा से प्रतिबंधित करने वाले हैं? गायकवाड़ के मामले में बिना किसी जांच के एयरलाइन्स को उन पर प्रतिबंध नहीं लगाना चाहिए.

मालूम हो महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट की. सांसद रविन्द्र गायकवाड़ ने खुद इस हमले की बात को मीडिया के सामने स्वीकार कर कहा, मैंने एक कर्मचारी को 25 बार सैंडल से मारा. अब इस मामले में शिवसेना का बयान आया है. इस मामले में शिवसेना ने कहा-, ‘’पार्टी ने रवींद्र गायकवाड से इस घटना पर सफाई मांगी है.

PM मोदी के खिलाफ अपशब्द सुनकर भड़के थे गायकवाड़

गायकवाड़ को नही मिला फ्लाइट का टिकट, ट्रैन से जाना पड़ा मुंबई, उद्धव ने कहा मीडिया के सामने मत आओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -