सैंडलमार संसाद के बचाव में शिवसेना, संसद लाएगी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, बंद का ऐलान
सैंडलमार संसाद के बचाव में शिवसेना, संसद लाएगी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, बंद का ऐलान
Share:

मुंबई : एयर इंडिया फ्लाइट के कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. एयरलाइंस द्वारा गायकवाड के हवाई सफर पर प्रतिबंध लगाने के बाद शिवसेना गायकवाड के समर्थन में उतर आई है. अब शिवसेना एयरलाईंसों के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाएगी. यह फैसला गायकवाड को एयरलाईंस में सफर करने से मना करने के बाद लिया गया है. वही दूसरी और शिवसेना ने महाराष्ट्र के ओस्मानाबाद में बंद का ऐलान किया है जिसके बाद कई दुकाने बंद नज़र आई.

बता दे कि रविंद्र गायकवाड पर एयरलाइंस द्वारा हवाई सफर पर प्रतिबंध लगाने के बाद उन्हें मुम्बई ट्रैन से सफर करके जाना पड़ा था. गौरतलब है कि गायकवाड़ ने एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर से मारपीट की थी. गायकवाड़ ने खुद इस हमले की बात को मीडिया के सामने स्वीकार कर कहा, मैंने एक कर्मचारी को 25 बार सैंडल से मारा. अब इस मामले में शिवसेना का ऐच्छिक सीट न मिलने के कारण रविन्द्र गायकवाड़ नाराज हो गए और एयर इंडिया के कर्मचारी की चप्पल से पिटाई कर दी.

इसके बाद गायकवाड़ के इस क्रूर व्यव्हार के लिए फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (FIA) ने उनपर विमान यात्रा करने को लेकर बैन लगा दिया है. बता दे कि FIA के अन्तर्गत जेट एयरवेज, इंडीगो, स्पाइसजेट और गो एयर विमान कंपनियां सदस्य हैं. FIA सूत्रों के हवाले से, संघ ने इस मामले पर गंभीर कार्यवाही करते हुए यह फैसला लिया है. FIA की सदस्य कंपनियां अब अपने विमान पर गायकवाड़ को सवार होने नहीं देंगी.

कपिल की नई परेशानी, एयर इंडिया भेजेगी नोटिस

अब बीजेपी सांसद हुकुमदेव ने झाड़ा पटना एयरपोर्ट पर रौब

शिवसेना MP गायकवाड़ के मामले में एरइंडिया की क्रू मेंबर का बयान-पूरी फ्लाइट में नार्मल रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -