चीन से रिश्तों को लेकर कांग्रेस के बचाव में उतरी शिवसेना, सामना में लिखा - कोई दूध का धुला नहीं
चीन से रिश्तों को लेकर कांग्रेस के बचाव में उतरी शिवसेना, सामना में लिखा - कोई दूध का धुला नहीं
Share:

मुंबई: भारत-चीन बॉर्डर विवाद के दौरान कांग्रेस पार्टी के चीन से रिश्तों पर उठ रहे सवालों के बीच शिवसेना ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बचाव किया है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि विदेश से कई पार्टियों ने पैसे लिए हैं. ऐसे में कोई यह नहीं बोल सकता है कि वो दूध का धुला है. 

शिवसेना ने लिखा कि राजीव गांधी फाउंडेशन को चीनी राजदूत की ओर से दान में जो पैसे मिले, उसका खुलासा करने से क्या चीन अपनी आर्मी वापस ले लेगा. शिवसेना ने सामना में चीन की चालबाजी और पीएम मोदी की नीति पर भी सवाल खड़े किए हैं. शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा गया है कि चीन पीछे हट गया है और दोनों देशों के सैन्य कमांडरों के बीच वार्ता के बाद तनाव कम हो गया है. अब इस झूठ का भंडाफोड़ हो चुका है. 

सामना में लिखा है कि लद्दाख और चीन के बीच बॉर्डर पर तनाव के दौरान चीन लगातार ऐसे कदम उठा रहा है, जिससे देश का सिरदर्द बढ़े. कहना कुछ और करना कुछ, जैसे ये चीन की राष्ट्रीय नीति हो. चीन जंग नहीं चाहता, किन्तु उसकी नीति सीमा पर युद्ध जैसे हालात उत्पन्न करके हिंदुस्तान को उलझाए रखने वाली है. चीन गलवान घाटी से अपने सैनिकों और वाहनों को वापस लेने के लिए सहमत है. किन्तु उसी वक़्त चीनी सेना ने लद्दाख के डेपसांग सेक्टर में नए टेंट लगा दिए. तोपें और टैंक तैनात कर दिए, सैन्य बल बढ़ा दिया और चीनी हेलीकॉप्टरों ने वहां उतरना आरंभ कर दिया.

'अगर RGF 20 लाख लौटा दे, तो क्या चीन जमीन खाली कर देगा ?' पीएम से चिदंबरम का सवाल

अस्पताल ने दो बार कहा- 'मरने वाला है मरीज'.. लेकिन 95 दिन बाद 'कोरोना' को मात देकर घर लौटा शख्स

प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए सीएम योगी ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -