'अगर RGF 20 लाख लौटा दे, तो क्या चीन जमीन खाली कर देगा ?' पीएम से चिदंबरम का सवाल
'अगर RGF 20 लाख लौटा दे, तो क्या चीन जमीन खाली कर देगा ?' पीएम से चिदंबरम का सवाल
Share:

नई दिल्ली:  लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर गलवान घाटी में चीन के साथ हुए खुनी संघर्ष में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद कांग्रेस-भाजपा की सियासी जंग राजीव गांधी फाउंडेशन तक पहुंच गई है. राजीव गांधी फाउंडेशन (RGF) में चीन की फंडिंग के भाजपा के आरोप पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आधा सच बोलने में माहिर हैं. यदि मान लीजिए कि RGF 20 लाख रुपये लौटा देता है, तो क्या पीएम मोदी देश को यकीन दिलाएंगे कि चीन भारत की जमीन खाली करेगा और यथास्थिति बहाल करेगा? चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आधा सच बोलने में माहिर हैं. मेरे सहयोगी रणदीप सुरजेवाला ने कल उनकी आधी सच्चाई का पर्दाफाश किया.

चिदंबरम ने कहा कि RGF को 15 वर्ष पूर्व मिले अनुदान को मोदी सरकार की निगरानी में 2020 में चीन का भारतीय इलाके में घुसपैठ से क्या लेना देना है.' चिदंबरम ने कहा कि, 'मान लीजिए अगर RGF 20 लाख रुपये लौटा देता है, तो क्या पीएम मोदी देश को विश्वास दिलाएंगे कि चीन अपना अतिक्रमण खाली करेगा और यथास्थिति बहाल करेगा? मिस्टर नड्डा, हकीकत के साथ आने के लिए, उस अतीत में नहीं रहते जो आपके आधे-अधूरे सत्य से विकृत है. कृपया भारतीय इलाके में चीनी घुसपैठ पर हमारे सवालों के जवाब दीजिए.

प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए सीएम योगी ने किया ऐसा काम

श्रद्धालुओं के लिए 29 जून से करतारपुर गुरुद्वारा खोलेगा पाक, विदेश मंत्री कुरैशी ने दिए संकेत

बिहार में नीतीश कुमार को पराजित करने के लिए यशवंत सिन्हा ने किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -