भारत में 'मौनी बाबा' बन जाते हैं मोदी : शिवसेना
भारत में 'मौनी बाबा' बन जाते हैं मोदी : शिवसेना
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन के विदेश दौरे के बाद आज भारत लौट आए हैं, और आते ही उन पर विपक्षी पार्टियों ने हमला बोलना शुरू कर दिया हैं. भाजपा की पूर्व सहयोगी पार्टी शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला बोला हैं. शिवसेना ने पीएम मोदी को 'मौनी बाबा' तक कह डाला. शिवसेना ने पीएम के विदेश दौरे पर भाषण को लेकर कहा कि मोदी भारत में तो 'मौनी बाबा' बनकर रहते है लेकिन वे विदेश में जाकर बोलते हैं. पार्टी ने अपने मुखपत्र 'सामना' में 'मनमोहन मोदी' नाम की हेडलाइन भी दी हैं. 

शिवसेना ने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली को अब किसी विदेशी शहर का रूप दे देना चाहिए. शिवसेना ने कहा कि देश की राजधानी लंदन, न्यूयॉर्क, टोक्यो या पेरिस है या फिर दिल्ली हैं. अपने लेख में शिवसेना ने पूर्व प्रधानमंत्री का भी जिक्र किया हैं. अपने लेख में शिवसेना ने उस सलाह का जिक्र किया हैं, जिसमे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को उस सुझाव का पालन करने के लिए कहा है जो उन्होंने मनमोहन सिंह को दिया था. 

शिवसेना ने वर्तमान मुद्दों पर लेकर पीएम मोदी को जमकर घेरा है. पार्टी ने कहा है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को सलाह दी है कि पूरा देश इन मुद्दों पर आपको बोलते हुए देखना और सुनना चाहता हैं. हालांकि लेख में शिवसेना ने यह भी माना हैं कि मनमोहन सिंह ने जो कहा है वह आधा सच है. शिवसेना ने आगे कहा कि मोदी भारत में एक मौनी बाबा बन जाते हैं, लेकिन विदेशों में इन मुद्दों पर खूब बात करते हैं. 

चुनाव आयोग और पीएमओ की मिलीभगत- आप

आदिवासी विकास पंचवर्षीय योजना

सुकमा: नक्सलियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -