चुनाव आयोग और पीएमओ की मिलीभगत- आप
चुनाव आयोग और पीएमओ की मिलीभगत- आप
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार और चुनाव आयोग पर निशाना साधा है, आप पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भरद्वाज ने कहा है कि "चुनाव आयोग पक्षपाती है, इससे पहले भी जब चुनाव आयोग ने हमारी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य घोषित किया था, तब भी चुनाव आयोग ने निष्पक्ष जांच नहीं की थी, यहाँ तक कि विधायकों को अपनी बात रखने का मौका भी नहीं दिया था."

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 53 साल से चुनाव आयोग के कानूनी विशेषज्ञ रहे एसके मेहंदीरत्ता ने खुलासा किया है कि आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों के संसदीय सचिव और गुजरात चुनाव की तारीखों के मुद्दों पर आयोग के द्वारा उनसे सलाह तक नहीं ली गई थी. सौरभ ने कहा है कि किसी भी देश की चुनाव आयोग जैसी संस्था का पक्षपाती होना वैसा ही होगा, जैसे देश की सबसे बड़ी न्यायपालिका का ख़त्म हो जाना, यह देश के लिए बहुत बड़ा खतरा साबित हो सकता है.

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग और प्रधानमंत्री कार्यालय की मिलीभगत है और पीएमओ की सलाह से ही चुनाव आयोग ने 20 आप विधायकों के खिलाफ फैसला लिया था. बता दें कि गुजरात और हिमाचल चुनाव के दौरान कांग्रेस ने भी चुनाव आयोग के खिलाफ पक्षपात करने का आरोप लगाया था. उस दौरान चुनाव आयोग ने सिर्फ़ हिमाचल चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था और गुजरात में मतदान की तारीखों को छोड़ दिया था.

पीएम मोदी स्वदेश लौटे

उन्नाव दुष्कर्म: आरोपी विधायक से छीनी गई वाई श्रेणी सुरक्षा

उदार और सेक्युलर लोग भारत में सुरक्षित नहीं: बॉम्बे हाईकोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -