2 जून को हो सकता है शिवराज का मंत्रिमंडल विस्तार

2 जून को हो सकता है शिवराज का मंत्रिमंडल विस्तार

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का विस्तार अब 2 जून को हो सकता है. इसके पूर्व पहले 28 अथवा 29 मई को विस्तार होने वाला था, लेकिन राजभवन में कोरोना के 10 मरीज निकल आने के साथ ही मंत्रियों के नामों पर सहमति न बन पाने की वजह से इसे टाल दिया गया था.

उल्लेखनीय है कि 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद की शपथ ग्रहण करने के बाद 21 अप्रैल को मंत्रिमंडल का एक छोटा विस्तार किया था. इसमें डा. नरोत्तम मिश्रा, कमल पटेल, मीना सिंह, तुलसी सिलावट और गोविन्द सिंह राजपूत को मंत्री नियुक्त किया गया था. 2 जून को प्रस्तावित विस्तार में 22 से 24 मंत्री नियुक्त किए जा सकते हैं. इसमें से 10-11 मंत्री पद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में आए पूर्व कांग्रेसी मंत्री और पूर्व MLA को दिए जा सकते हैं.

राजभवन में कोरोना के मरीजों के मिलने की वजह से पुरानी विधानसभा मिंटो हाल में कैबिनेट के विस्तार के लिए शपथ समारोह आयोजित किए जाने की सूचना है.  कैबिनेट के विस्तार को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान कल 1 जून को दिल्ली जा रहे है. वे वहां नए मंत्रियों की फेहरिस्त को अंतिम स्वरूप प्रदान करेंगे.  

कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान ने शुरू की इंटरनेशनल फ्लाइट्स

हर राज्य को जारी रखना है लॉकडाउन, नए नियम के साथ रहेगा बंद

लॉकडाउन को पूर्ण रूप से खोलने के लिए बनाए गए तीन चरण, जानें कब खुलेगा कौन सा क्षेत्र