इंदौर के बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कही ऐसी बात कि सुनकर होगा गर्व
इंदौर के बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कही ऐसी बात कि सुनकर होगा गर्व
Share:

इंदौर: बीते शनिवार को अभय प्रशाल में आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे। इस दौरान देवी अहिल्या के भव्य स्मारक निर्माण के साथ ही उन्होंने 160 करोड़ रूपए स्मार्ट कम्पनी के लिए देने की घोषणा की। इसके अलावा उन्होंने 25 करोड़ रुपए ऑक्सीजन प्लांट के लिए और इलाज व्यवस्था के लिए 10 करोड़ रुपए दिए जाने की घोषणा की। इसी दौरान उन्होंने 11।35 करोड़ रूपये लागत व 13।80 टन क्षमता के 11 ऑक्सीजन प्लांट्स का वर्चुल लोकार्पण किया। यहाँ आरंभ में मुख्यमंत्री ने कन्यापूजन और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए मुख्यमंत्री का फूल, माला, पगड़ी आदि से स्वागत प्रतिबंधित रखा गया था।

जी दरअसल इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के नागरिकों, सामाजिक संगठनों, जनप्रतिनिधियों को उस इंदौरी जज्बे के लिये धन्यवाद दिया, जिसके कारण इंदौर नित नये कीर्तिमान रच रहा है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने इंदौर वासियों के टीकाकरण के प्रति जागरूकता और रिकार्ड बनाने, राधास्वामी सत्संग में विशाल परोपकार का प्रतीक कोविड केयर सेंटर बनाने के लिये इंदौरियों की दानशीलता और इंदौर को कोरोना की विभीषिका से निकालने में जनसहयोग की भावना का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने इंदौर की जनता का स्मार्ट सिटी, स्वच्छता, समर्पण, सेवा, सामाजिक सदभाव, समन्वय, संस्कृति और संस्कार में अव्वल रहने पर कहा, ''यह इंदौर की गौरवशाली परम्परा है। निर्धारित बेड संख्या वाले अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट का होना अनिवार्य किया जाएगा। निजी अस्पतालों को ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए पचास प्रतिशत केपिटल सब्सिडी दी जाएगी।'' इसके अलावा मुख्यमंत्री ने बोलिया छत्री, गाँधी हॉल के जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण कार्य के साथ ही संजय सेतु पर दो पहिया वाहनों के लिये मल्टी लेवल पार्किंग का लोकार्पण किया और 97 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

देश के इन क्षेत्रों में गर्मी से मिलेगी राहत, IMD ने जताया अनुमान

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के नाम में हुआ बदलाव, सामने आई ये बड़ी वजह

मां के रिश्ते पर लगा दाग! 5 वर्षीय मासूम ने गीला किया बिस्तर तो मां ने कर डाला ये शर्मनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -