मां के रिश्ते पर लगा दाग! 5 वर्षीय मासूम ने गीला किया बिस्तर तो मां ने कर डाला ये शर्मनाक काम
मां के रिश्ते पर लगा दाग! 5 वर्षीय मासूम ने गीला किया बिस्तर तो मां ने कर डाला ये शर्मनाक काम
Share:

अक्सर कहा जाता है कि मां अपने बच्चों से बेहद प्यार करती है। कभी मौत का संकट सामने आए तो वह बच्चे को बचाने के लिए अपने प्राण भी देने के लिए तैयार रहती है। मगर ये मामला आपका दिल दहला देगी। दरअसल एक मां ने 5 वर्ष की मासूम के साथ बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं। मां ने लोहे की गर्म रॉड बेटी के प्राइवेट पार्ट में घुसाने का प्रयास किया, जिससे वह बुरी प्रकार से घायल हो गई। इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र में हंगामा मच हुआ है तथा ये केस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, नाइजीरिया के अडामावा प्रांत में ये दर्दनाक घटना हुई। मां ने मासूम के प्राइवेट पार्ट में लोहे की गर्म रॉड घुसाने का प्रयास किया। इस केस में अपराधी महिला के खिलाफ मामले दर्ज कर लिया गया है। अपराधी मां का नाम आयशा मोहम्मद है। उसकी आयु 18 वर्ष है। वह बच्ची की सौतेली मां है। बता दें कि बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बिस्तर पर यूरिन कर दिया था। मासूम की मां उससे बेहद चिढ़ती है। अपराधी महिला अपनी सौतेली बेटी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है।

वही बच्ची की सगी मां का उसके पिता से तलाक हो चुका है। मासूम की हिरासत अभी पिता के पास है। गौरतलब है कि घटना के पश्चात् आनन-फानन में मासूम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस अफसर ने कहा कि बच्ची की सौतेली मां ने अत्याचार की सारी हदें पार कर दीं। उसने मासूम के प्राइवेट पार्ट में लोहे की गर्म रॉड घुसाने का प्रयास किया तथा गुप्तांग के पास कई जगह दागा भी है। इस के चलते बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई।

ड्यूटी से आकर डॉक्टर ने की आत्महत्या

पत्नी ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

केरल में मतदाता सूची हुई 'लीक', सीबीआई करेगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -